scorecardresearch

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रोशन भाभी ने TMKOC के निर्माता पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, दर्ज कराई FIR

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा से ही कई कारणों से चर्चा में रहता है. इस शो को बच्चे से लेकर बड़े तक उतने ही उत्साह से देखते हैं. वैसे तो यह सीरियल जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है, लेकिन इसका हर किरदार अपने आप में खास है.

Jennifer Mistry Jennifer Mistry
हाइलाइट्स
  • जुलाई 2008 से शुरू हुआ ये सीरियल

  • एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के लिए लोगों का क्रेज देखते ही बनता है. लेकिन पिछले कुछ समय से इस शो लगातार विवादों में बना हुआ है. अभी कुछ समय पहले ही शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढा ने शो को बुरे नोट पर अलविदा कहा था.

रोशन भाभी ने छोड़ा शो

अब इस शो के डायरेक्टर असित मोदी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. शो में ‘मिसेज सोढ़ी’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया है. ‘मिसेज सोढ़ी’ उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ वर्क स्पेस पर सेक्सुअल हैरेसमैंट की शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ ही रोशन भाभी ने 15 साल पुराना शो छोड़ दिया है.

जेनिफर आखिरी बार मार्च में शो की शूटिंग पर गई थीं. उनका कहना है कि छुट्टी मांगने को लेकर उनका अपमान किया गया. मेरी कार को रोकने की कोशिश की गई और मुझे सेट से बाहर नहीं जाने दिया गया. इतना ही नहीं आज तक से बातचीत में जेनिफर ने असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेमेंट का आरोप लगाया है.

असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

बता दें, असित मोदी शो के प्रोड्यूसर हैं. जेनिफर ने कहा कि असित मोदी की तरफ से किए गए कुछ कमेंट उन्हें अनकम्फर्टेबल करते थे. सिंगापुर ट्रिप के दौरान असित मोदी ने उनसे कहा था- बहुत सुंदर लग रही हो. मन कर रहा है तुम्हें किस कर लूं. जेनिफर ने आगे बताया, वो मुझे बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे, जब मैं मना करती थीं तो कहते थे कि मजाक कर रहे हैं.  2019 में मैंने अपने को-स्टार्स से भी इस सेक्सुअल हैरेसमेंट के बारे में बताया था.

वहीं दूसरी तरफ असित मोदी ने जेनिफर के सभी आरोपो को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा जेनिफर ऐसे आरोप लगाकर हमें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. जल्द ही हमारी टीम से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट हम रिलीज करेगी.

28 जुलाई 2008 से इस शो का प्रसारण शुरू हुआ और यह हफ्ते में सोमवार से शुक्रवार तक 5 दिन आता है. तब से लेकर अब तक शो के कई किरदार इसे छोड़कर जा चुके हैं. हालांकि शो में कई कलाकार आए गए लेकिन दर्शकों का प्यार इसके प्रति कभी कम नहीं हुआ. ये सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला शो है.