scorecardresearch

बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा अमीर है Taylor Swift की बिल्ली, 717 करोड़ रुपये है Olivia Benson की दौलत

ओलिविया की करोड़ों की कुल संपत्ति के बावजूद, वह सबसे अमीर पालतू जानवर नहीं है. गंथर VI नाम के एक जर्मन कुत्ते की सालाना कमाई $500 मिलियन  लगभग 3,710 करोड़ रुपये है

Taylor Swift with Cats Taylor Swift with Cats
हाइलाइट्स
  • म्यूजिक वीडियोज में आ चुकी है ओलिविया 

  • ओलिविया बेन्सन का नहीं है इंस्टाग्राम अकाउंट 

मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Singer-songwriter Taylor Swift) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब टेलर अपनी बिल्ली को लेकर चर्चा में हैं. टेलर स्विफ्ट की पालतू बिल्ली ओलिविया बेन्सन (Cat Olivia Benson) की कुल संपत्ति उनके नेशनल फुटबॉल लीग बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स (Travis Kelce) से भी ज्यादा है. जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, टेलर स्विफ्ट की कुल संपत्ति करीब 1 अरब डॉलर आंकी गई है. वहीं, उनकी बिल्ली की कुल संपत्ति 97 मिलियन डॉलर यानि करीब 717 करोड़ रुपये है. इसकी तुलना में, ट्रैविस केल्स की कुल संपत्ति लगभग $40 मिलियन यानि लगभग 296 करोड़ रुपये है.

म्यूजिक वीडियोज में आ चुकी है ओलिविया 

दरअसल, टेलर स्विफ्ट ने अपनी बिल्ली ओलिविया बेन्सन का नाम लॉ एंड ऑर्डर: एसवीयू में मारिस्का हरजीत के निभाए गए रोल के नाम पर रखा है. ओलिविया बेन्सन ने न केवल टेलर स्विफ्ट की बिल्ली है बल्कि वह टेलीविजन विज्ञापनों और टेलर स्विफ्ट की दो म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी है. "ब्लैंक स्पेस" और "मी!" में ओलिविया बेन्सन को देखा जा सकता है. 

सम्बंधित ख़बरें

दुनिया की तीसरी सबसे अमीर पालतू जानवर 

ओलिविया की करोड़ों की कुल संपत्ति के बावजूद, वह सबसे अमीर पालतू जानवर नहीं है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गंथर VI नाम के एक जर्मन कुत्ते के पास $500 मिलियन,  लगभग 3,710 करोड़ रुपये की दौलत है.  इसके आलावा, इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलियन फॉलोअर्स वाली नाला कैट के पास अच्छी खासी नेटवर्थ है. कार्ल लेगरफेल्ड की प्रिय बिल्ली चौपेट भी अमीर पालतू जानवरों की लिस्ट में है. 

कैसे की गई संपत्ति की गणना 

इस लिस्ट को वेबसाइट AllAboutCats.com पर डाला गया है. इस लिस्ट के लिए इंस्टाग्राम डेटा का उपयोग करके पालतू जानवरों की कुल संपत्ति की गणना की गई ताकि यह अनुमान लगाया जा सके कि इनमें से प्रत्येक पालतू जानवर प्रति इंस्टाग्राम कितना कमा सकता है. इसके अलावा, ऑनलाइन टूल, इन्फ्लुएंस मार्केटिंग हब का उपयोग प्रत्येक पालतू जानवर की प्रति पोस्ट इंस्टाग्राम कमाई, साथ ही लाइक की औसत संख्या का अनुमान लगाने के लिए किया गया था.

ओलिविया बेन्सन का नहीं है इंस्टाग्राम अकाउंट 

हालांकि, दौलत गिनने का यह सबसे वैज्ञानिक या सटीक तरीका नहीं है, खासकर जब ओलिविया बेन्सन की बात आती है. टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया बेन्सन के पास अपना खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. वेबसाइट के मुताबिक, "ओलिविया बेन्सन ने टेलर स्विफ्ट के साथ कई म्यूजिक वीडियो में अभिनय करके ये कमाई की है. साथ ही अपनी खुद की मर्चेंडाइज लाइन तैयार की है, और डाइट कोक और नेड स्नीकर्स जैसे कई बड़े बजट के विज्ञापनों में कैमियो किया है. उसकी कमाई ऐसे ही हुई है.”