scorecardresearch

Naagin के टीजर में सामने आया तेजस्वी प्रकाश का फर्स्ट लुक, इस दिन टीवी पर आएंगी नजर

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 15 जीत लिया है. सभी खिलाड़ी लगभग 4 महीने से बिग बॉस के घर में कैद थे. तेजा की खुशियों में उस वक्त और इजाफा हो गया जब शो के फाइनल एपिसोड में ये अनाउंस किया गया कि वो एकता कपूर के अपकमिंग शो नागिन 6 में लीड किरदार निभाएंगी.

Naagin 6 Teaser Naagin 6 Teaser
हाइलाइट्स
  • सेकेंड रनरअप रहे करण कुंद्रा

  • 12 फरवरी को आएगा शो

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्होंने बिग बॉस 15 जीत लिया है. सभी खिलाड़ी लगभग 4 महीने से बिग बॉस के घर में कैद थे. तेजा की खुशियों में उस वक्त और इजाफा हो गया जब शो के फाइनल एपिसोड में ये अनाउंस किया गया कि वो एकता कपूर के अपकमिंग शो नागिन 6 में लीड किरदार निभाएंगी. खबर पर मोहर लगाते हुए एकता कपूर ने शो का पहला प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

12 फरवरी को आएगा शो
टीजर को देखकर लग रहा है कि आने वाला सीजन और भी ज्यादा एंटरटेनिंग, रोमांचक और एक्शन से भरपूर होने वाला है. टीजर में तेजस्वी एक खूबसूरत नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं जो दुनिया को महामारी से बचाने के लिए आ रही है. नागिन का मकसद पूरी मानव जाति को वैश्विक खतरे से बचाना है. टीजर में तेजस्वी सोने के गहनों के साथ गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं. प्रोमो शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन दिया, “अपने भव्य रूप और तीनों काल की शक्तियों से दुनिया को बचाने आ रही है नागिन !!! नागिन 6 !! 12 फरवरी से शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर!!!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

सेकेंड रनरअप रहे करण कुंद्रा
तेजस्वी ने बिग बॉस शो के दौरान काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया और अंत में विजेता के तौर पर उभरीं. इसके अलावा प्रतीक सहजपाल फर्स्ट और करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप बने. तेजस्वी को नागिन 6 का ऑफर बिग बॉस के अंदर ही दिया गया था और स्वीकार करने के बाद उन्होंने नागिन की ड्रेस पहनकर स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी थी.