scorecardresearch

Adah Sharma Birthday: हॉरर फिल्म से शानदार एक्टिंग डेब्यू...फिर भी अच्छे रोल के लिए करना पड़ा स्ट्रगल, कभी Looks की वजह से अदा शर्मा को नहीं मिला था काम

अदा शर्मा भी अपनी मां की तरह क्लासिकल डांस कथक में ट्रेंड हैं. अदा ने हंसी तो फंसी, कमांडो 2, सेल्फी जैसी फिल्मों में काम किया. वे वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है.

Adah Sharma/Instagram Adah Sharma/Instagram
हाइलाइट्स
  • तमिल ब्राह्मण हैं अदा शर्मा

  • आइब्रो के लिए किया गया ट्रोल

एक फिल्म आई है...द केरल स्टोरी. देश के कई राज्यों में बैन की जा चुकी है. दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में अदा शालिनी उन्नीकृष्णन उर्फ ​​फातिमा ईसा की भूमिका में हैं जिसे इस्लाम कबूलने और इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल होने के लिए ब्रेनवॉश किया गया था. लोग फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं. अदा जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बेशक वह कम फिल्में करती हैं लेकिन उनके रोल दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. 

तमिल ब्राह्मण हैं अदा शर्मा
अदा शर्मा 11 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं. अदा तमिल ब्राह्मण हैं उनका जन्म 11 मई 1992 को मुंबई में हुआ. अदा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वे न केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपनी क्यूटनेस और लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. अदा फिटनेस फ्रीक भी हैं और एक्सरसाइज के वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. 

हॉरर फिल्म से एक्टिंग डेब्यू
अदा फिलहाल द केरल स्टोरी में अपनी शानदार भूमिका की वजह से देशभर में ट्रेंड कर रही है. हालांकि वह 2008 से फिल्म इंडस्ट्री में हैं. उनकी पहली फिल्म 1920 थी. इस फिल्म से लोगों ने उन्हें नोटिस तो जरूर किया लेकिन जल्द ही उन्हें भुला दिया गया. अदा को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है. इसलिए उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया. अदा ने साल 2017 में फिल्म चार्ली चैपलिन 2 से तमिल में एक्टिंग डेब्यू किया था.

अदा शर्मा

फिल्म इंडस्ट्री में आसान नहीं था सफर
अदा के पिता मर्चेंट नेवी में अफसर हैं और मां क्लासिकल डांसर हैं. अदा बेहद साधारण परिवार से आती हैं. उनके परिवार में किसी का फिल्म की दुनिया से नाता नहीं रहा. इसलिए इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं था. करियर के शुरूआती दौर में उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. कई बार तो लास्ट मिनट में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. 

आइब्रो के लिए किया गया ट्रोल
अदा कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि उन्हें लुक की वजह से फिल्में नहीं मिलती थीं. इंडस्ट्री से बाहर के लोगों के लिए यहां का सफर आसान नहीं रहता. अदा को उनकी घनी आइब्रो के लिए भी ट्रोल किया गया था. अदा को आईब्रो की शेप बदलने की सलाह भी दी गई थी. इतना ही नहीं, एक बार स्किन प्रॉब्लम की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

अदा ने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग में कदम रख दिया था. अदा 3 साल की उम्र से डांस कर रही हैं. उन्होंने जैज, सालसा, बेली डांसिंग और कथक भी सीखा है. अदा ने हंसी तो फंसी, फिर, कमांडो 2, कमांडो 3, सेल्फी जैसी फिल्मों में काम किया है. वे वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है.