scorecardresearch

Pushpa 2 Release Date: Allu Arjun की फिल्म 'पुष्पा 2' की बदल गई रिलीज डेट.. जान लें 'पुष्पा' मूवी के 10 फेमस डायलॉग 

‘पुष्पा 2: द रूल’ का अगर आप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो इसको लेकर फिल्म के मेकर्स ने बड़ा अपडेट दिया है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब डेट बदल गया है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Pushpa 2 Release Date Pushpa 2 Release Date

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. खबर थी कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन इसपर अब एक बड़ा अपडेट आया है. बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट पुष्पा द राइज़ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी. जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया था. इस फिल्म का जादू इस कदर लोगों पर चढ़ा था कि जिधर देखो लोग अल्लू अर्जुन और फिल्म के डॉयलाग की बात कर रहे थे. अल्लू इस फिल्म के बाद पैन इंडिया स्टार बन गए और उनकी करियर में ऐसा उछाल आया कि उन्होंने अपनी फीस में 30% तक की बढ़ोतरी कर दी. 

कब रिलीज होगी फिल्म ?

खबर थी कि पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त को रिलीज होगी. लेकिन मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. ऐसे में फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि अब फिल्म 15 अगस्त की बजाय  6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी. अब यहां तक आप पढ़ते हुए आ ही गए हैं तो आपको निराश नहीं करेंगे. हम आपको पुष्पा फिल्म के 10 डायलॉग के बारे में बता रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. आज भी रील्स में क्रिएटर फिल्म के डॉयलाग का यूज करते हैं. 

सम्बंधित ख़बरें

'पुष्पा' मूवी के 10 फेमस डायलॉग

1. पुष्पा, पुष्पा राज… मैं झुकेगा नहीं, साला

2. पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या ? … आग है मैं

3. इस दुनिया ने आपके हाथ में पिस्तौल दिया और मेरे हाथ में कुल्हाड़ी

4. आप एक बार में एक गोली मारेंगे, मैं एक बार में 60 कुल्हाड़ी मारूंगा

5. सामान निकालने के लिए ताकत की क्या जरूरत है? केवल दिमाग की जरूरत है.

6. मैं अगर बिना कपड़ों के बाहर निकला तो सब मुझे पुष्पा भाई, पुष्पा भाई कहेंगे… तू अगर बिना वर्दी के निकला तो तुझे कुत्ता भी नहीं पहचानेगा

7. नाव में बैठ कर जाल फेंकना बहुत आसान है…पानी में उतरेगा तो बड़ी मछलियां खा जाएंगी

8. ऊपर से सोचने का, कमर के नीचे से बिल्कुल नहीं.

9. माल मिलेगा तो पुष्पा नहीं मिलेगा, पुष्पा मिलेगा तो माल नहीं मिलेगा. 

10. सबकी अपनी लड़ाई है.