scorecardresearch

Tiger 3: सिंगल स्क्रीन पर टाइगर की दहाड़, रिलीज से 7 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग हुई फुल

Tiger 3: जिस रफ्तार से टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग हो रही है, ऐसा लग रहा है कि रिलीज से पहले ही सलमान खान की फिल्म नया रिकॉर्ड बनाएगी. दिल्ली-एनसीआर में फिल्म की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

'Tiger 3's new poster released on October 6. 'Tiger 3's new poster released on October 6.
हाइलाइट्स
  • रिकॉर्ड तोड़ेगी सलमान खान की फिल्म

  • 12 नवंबर को रिलीज हो रही टाइगर 3

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म की रिलीज को अभी एक हफ्ते का समय बचा है लेकिन सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में टाइगर 3 का अभी से जलवा देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो देश के लगभग हर सिनेमाघरों (सिंगल स्क्रीन) में एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी है.

50 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है टाइगर 3

'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग आध‍िकारिक तौर पर 5 नवंबर से शुरू हुई है. टाइगर 3 ने एडवांस बुकिंग में अब तक ₹4.2 करोड़ की कमाई की है और फिल्म के 140000 से ज्यादा टिकट पहले ही बिक चुके हैं. जिस रफ्तार से टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग हो रही है, ऐसा लग रहा है कि रिलीज से पहले ही सलमान खान की फिल्म नया रिकॉर्ड बनाएगी. दिल्ली-एनसीआर में फिल्म की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

2D वर्जन में हुई सबसे ज्यादा बुकिंग

फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा बुकिंग 2D वर्जन में हुई है. देश में हिंदी 2D वर्जन के कुल 7231 शोज हैं. जबकि IMAX 2D वर्जन के 2713 टिकटों की एडवांस बुकिंग अब तक हो चुकी है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दिवाली पर टोटल 7392 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. टाइगर 3 सलमान की सबसे सफल फ्रेंचाइजी रही है. फिल्म में सलमान एक बार फिर अविनाश सिंह राठौर के रोल में वापसी कर रहे हैं. इस बार सलमान का मुकाबला इमरान हाशमी (पाकिस्तान) से है.

इमरान हाशमी बने हैं विलेन

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में एक था टाइगर फिल्म के साथ हुई थी. इसके बाद टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), और पठान (2023) आई. एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. टाइगर 3 फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इसमें सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म 'यूए' सर्टिफाइड है और 2 घंटे 33 मिनट की है.