scorecardresearch

Tiger 3 Teaser: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', एक्शन मोड में लौटे सलमान खान, अब टूटेंगे सारे रिकॉर्ड

Yash Raj Films Tiger 3: सलमान खान ने Tiger 3 का टीजर शेयर करते हिए लिखा- जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं #TigerKaMessage #Tiger3. इस दीवाली पर सिनेमाघरों पर आ रही है.

Tiger 3 Tiger 3
हाइलाइट्स
  • सलमान खान का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है.

  • टाइगर एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी है

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फ्रेंचाइजी टाइगर 3 (Tiger 3) का टीजर आउट हो गया है. YRF ने यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीज़र साझा किया है. सलमान खान सुपर-एजेंट टाइगर उर्फ ​​​​अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में दोबारा फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. सलमान खान की ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसमें कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. 

खुद को पाक साफ साबित करने निकला टाइगर

फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे टाइगर अपने देश और परिवार को गद्दार के टैग से निकालने के लिए खतरनाक मिशन पर निकलता है. इस बार टाइगर की लड़ाई सिर्फ देश के दुश्मनों से ही नहीं, बल्कि खुद को पाक साफ दिखाने के लिए भी है. फिल्म में सलमान का किरदार देश को संदेश देता है कि वह गद्दार नहीं है.

सलमान ने शेयर किया टीजर

सलमान खान ने Tiger 3 का टीजर शेयर करते हिए लिखा- जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं #TigerKaMessage #Tiger3. इस दीवाली पर सिनेमाघरों पर आ रही है. फैंस फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.
 

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में एक था टाइगर फिल्म के साथ हुई थी. इसके बाद टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), और पठान (2023) आई. एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है ब्लॉकबस्टर फिल्म थी इसी फिल्म ने ऋतिक रोशन की वॉर और SRK की पठान की नींव रखी. टाइगर 3 फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इस टीजर को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)