scorecardresearch

Uorfi Javed in legal trouble: ‘अश्लील कंटेंट’ को लेकर उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज, ‘हाय हाय ये मजबूरी’गाने में ऐसी ड्रेस पहनकर विवादों में आईं

उर्फी जावेद का गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

उर्फी जावेद उर्फी जावेद
हाइलाइट्स
  •  'हाय हाय...' के रिप्राइज्ड वर्जन को श्रुति राणे ने गाया है और संगीत गौरव दासगुप्ता ने दिया है.

अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार अपनी ड्रेस की वजह से मुश्किल में फंस गई हैं. दिल्ली में एक अज्ञात शख्स ने उर्फी जावेद के खिलाफ ‘इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील कंटेंट को प्रकाशित या प्रसारित करने’ को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायतकर्ता ने उर्फी जावेद के नए म्यूज़िक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ को लेकर यह शिकायत दी है. हालांकि, उर्फी ने 23 अक्टूबर को दर्ज हुई इस शिकायत पर जवाब नहीं दिया है. उर्फी जावेद का गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'हाय हाय...' के रिप्राइज्ड वर्जन को श्रुति राणे ने गाया है और संगीत गौरव दासगुप्ता ने दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

हाय हाय ये मजबूरी के मूल वर्जन में दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान नजर आईं थीं. इस गाने को 1974 में आई फिल्म 'रोटी कपड़ा और मकान' में फिल्माया गया था. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने कपड़ों की वजह से मुश्किल में पड़ी हों. कई बार उन्हें इसी वजह से ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. बता दें, उर्फी जावेद को हाल ही में लोकप्रिय जीनत अमान गाने के रीमेक म्यूजिक वीडियो 'हाय हाय ये मजबूरी' में देखा गया था. गाने में उर्फी के लुक ने सोशल मीडिया पर भी काफी तहलका मचाया.

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी को लेकर चर्चा में आई थीं. वो बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीच सीजन 2 में नजर आ चुकी हैं. उर्फी के नए नए लुक्स अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं. वो अपनी ड्रेस के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.