scorecardresearch

फरवरी 2022 में रिलीज़ हो सकते हैं ये 5 वेब शोज, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेस करेंगी OTT डेब्यू

कोरोना महामारी के कारण ज्यादातर लोगों का एंटरटेनमेंट उनके घरों में उनके टीवी या मोबाइल स्क्रीन तक ही सीमित हो गया है. इसलिए युवाओं से लेकर बड़ों तक, सभी को OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, ज़ी फाइव आदि पर नए कंटेंट का इन्तजार रहता है. 

Shot from Finding Anamika (IMDb) Shot from Finding Anamika (IMDb)
हाइलाइट्स
  • माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेस करेंगी OTT डेब्यू

  • दिल्ली क्राइम, मसाबा मसाबा जैसी सीरीज का सीजन 2 होगा रिलीज़

कोरोना महामारी के कारण ज्यादातर लोगों का एंटरटेनमेंट उनके घरों में उनके टीवी या मोबाइल स्क्रीन तक ही सीमित हो गया है. इसलिए युवाओं से लेकर बड़ों तक, सभी को OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, ज़ी फाइव आदि पर नए कंटेंट का इन्तजार रहता है. 

बहुत से लोग तो मिड-वीक से ही प्लान बनाने लगते हैं कि वीकेंड पर कौन-सी वेब सीरीज बिंज-वॉच की जाएगी. क्योंकि वेब सीरीज एंटरटेनमेंट का अच्छा सहारा हैं. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं नेटफ्लिक्स की कुछ अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में, जिन्हें आपको अपनी वॉच-लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए.

ये पांचों भारतीय वेब सीरीज हैं और फरवरी के महीने में अलग-अलग तारीख पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगी.  

1. दिल्ली क्राइम (सीजन 2)

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ 'दिल्ली क्राइम' को 48वें इंटरनेशनल एम्मीज़ में 'बेस्ट ड्रामा सीरीज़' का अवार्ड मिला था. अब इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज़ होने जा रहा है. रिची मेहता निर्देशित दिल्ली क्राइम सीजन 1 2012 के दिल्ली गैंगरेप पर आधारित थी. 

नए सीज़न में, शेफाली शाह अपनी टीम के साथ एक नए मामले से निपटने के लिए डिप्टी कमिश्नर वर्तिका चतुर्वेदी के रूप में मुख्य भूमिका में वापसी करेंगी.

2. फाइंडिंग अनामिका 

इस वेब सीरीज से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. सीरीज में वह एक ग्लोबल स्टार, बीवी और मां अनामिका की भूमिका निभाएंगी. जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है. और अनामिका को ढूंढने के साथ शुरू होता है एक रोमांचक सफर. 

3. मसाबा मसाबा (सीजन 2)

एक बार फिर नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा OTT प्लेटफार्म पर तहलका मचाने आ रही हैं. मसाबा मसाबा के पहले सीजन को बहुत ही पसंद किया गया था. और इस सीजन में मसाबा ने कैमरे का सामना करने का मन बना लिया है, जबकि नीना गुप्ता इस बार परदे पर दिखाई नहीं देंगी. 

इस सीरीज की फाइनल रिलीज़ डेट अभी तक नहीं बताई गई है. 

4. जामताड़ा: सबका नंबर आएगा (सीजन 2)

सीरीज के पहले सीजन की सफलता के बाद जामताड़ा एक बार फिर भारत में फिशिंग रैकेट की हकीकत दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है. कहानी कुछ युवा लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है जो झारखंड में लोगों को धोखा देकर पैसा कमाते हैं. 

5. बुलबुल तरंग

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी इस साल अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. उनके खाते में फालेन, और बुलबुल तरंग जैसे डिजिटल प्रोजेक्ट्स हैं. बुलबुल तरंग में सोनाक्षी बुलबुल की भूमिका निभा रही हैं. जिसका सपना है कि उसका होने वाला दूल्हा (ताहिर राज भसीन) शादी पर घोड़े पर सवार होकर आए. लेकिन समाज का एक वर्ग इसके खिलाफ है.