scorecardresearch

बिना कपड़ों के शरीर पर सिर्फ फोटोज चिपकाकर डांस करती नज़र आई उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने फैशन की दुनिया में एक अलग ही परिभाषा बना डाली है. कई बार उर्फी के फैशन बिना सिर-पैर के होते हैं. अब उर्फी एक बार फिर से अपने कपड़ों को लेकर लाइम लाइट में आ गई हैं.

urfi javed shared a video of not wearing anything urfi javed shared a video of not wearing anything
हाइलाइट्स
  • उर्फी ने सिर्फ फोटो से अपने शरीर को ढ़क कर कैमरा के सामने पोज दिए

  • इस दौरान उर्फी कैमरे के सामने डांस करती हुई भी दिख रही हैं

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने कपड़े पहनने के मामले में सारी हदें तोड़ डाली हैं. उर्फी ने इस बार सिर्फ फोटो से अपने शरीर को ढ़क कर कैमरा के सामने पोज दिए, और अब उर्फी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

उर्फी ने शेयर किया नया वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लोग उनके अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर ही जानते हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने जो किया उसे देखकर हर किसी का सिर चकरा जाए. बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट लुक का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सिर्फ फोटोज से खुद को ढ़के हुए नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में उर्फी ने अपनी ही फोटो का इस्तेमाल करके शरीर ढ़का हुआ है. इस दौरान उर्फी कैमरे के सामने डांस करती हुई भी दिख रही हैं. इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

2016 में की थी करियर की शुरूआत 

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं. उर्फी ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया. वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता. उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है. 

हाल ही में उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हाई हील्स पहनकर सड़कों पर भागती हुई दिख रही थीं। इस दौरान वह कह रही थीं कि देखो ये प्रूफ है कि मैं हील्स पहनकर मैराथन कर सकती हूं.