scorecardresearch

Urvashi Rautela Social Media Post: सुर्खियों में उर्वशी रौतेला का नया पोस्ट, सिंदूर और मंगलसूत्र लगाकर बोलीं- रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ...

Urvashi Rautela Social Media Post: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने साड़ी में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को,सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता. सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे.' उर्वशी रौतेला अपने इस पोस्ट की वजह से खूब चर्चा में हैं.

Urvashi Rautela Social Media Post Urvashi Rautela Social Media Post
हाइलाइट्स
  • सुर्खियों में उर्वशी रौतेला का नया पोस्ट वायरल

  • उर्वशी रौतेला अपने इस पोस्ट की वजह से खूब चर्चा में हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों बेहद सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट इस बात का इशारा कर रहे हैं कि वे ऋषभ पंत के प्यार में पूरी तरह डूब चुकी हैं. रौतला ने अपनी एक के बाद एक कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है, उसमें वो कहती हैं - 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता. सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे.'

सोशल मीडिया पर फैंस इस कैप्शन को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. अपनी इस तस्वीर और कैप्शन के कारण रौतेला ट्रोल्स के निशाने पर हैं. इंटरनेट यूजर्स उन्हें ऋषभ का पीछा छोड़ने की सलाह दे रहे हैं. उर्वशी  ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे साड़ी पहने सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी ने यह कैप्शन ऋषभ के लिखा है.

क्या कहा सोशल मीडिया यूजर्स ने

एक यूजर ने उर्वशी के पोस्ट पर कमेंट किया-'इनका अलग ही विश्वकप चल रहा है इश्क का. एक अन्य ने लिखा- ना तो तुम प्रेम हो, ना प्रेमिका हो. वो पंत अब साधु है और तुम बस अब मेनका हो. कई यूजर्स पोस्ट पर उर्वशी और ऋषभ को बधाई देते नजर आए. इससे पहले भी उर्वशी ने कई दर्द भरी शायरी के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं. उर्वशी रौतेला फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप अगले हफ़्ते से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने जा रहा है. ऋषभ पंत भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं. 

 

2018 में एक दूसरे को डेट करते थे पंत और रौतेला

पंत और रौतेला के बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं है. अभी कुछ समय पहले ही उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत को खूब भला बुरा कहा था. जवाब में पंत ने भी सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया. मामला कुछ दिनों तक शांत रहा और फिर एक वीडियो में उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो वायरल होने लगा. इस वीडियो में वो आरपी को सॉरी कहती नजर आ रही थीं. पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने किस वाली फोटो साझा कर ऋषभ को बर्थडे विश किया था. दरअसल उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत 2018 में एक दूसरे के डेट करते थे. बाद में किसी कारणवश दोनों के रास्ते अलग हो गए. लेकिन रौतेला के पोस्ट से तो फिलहाल ऐसा ही लगता है कि वे पंत को भुला नहीं पाई हैं.