scorecardresearch

Valentine's Day पर पार्टनर के साथ एंजॉय करें OTT पर मौजूद ये रोमांटिक फिल्में

अगर आप इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में लाए हैं जिन्हें देखकर आपका मन वाकई खुश हो जाएगा.

Movies to watch on Valentine's Day Movies to watch on Valentine's Day

प्यार का मौसम आ गया है! आपके प्यार के रंग को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ओटीटी प्लेटफार्म पर कई सारे दिलचस्प किस्से और कहानियां मौजूद हैं. इस पल को पार्टनर के साथ इंजॉय करने का और कौन सा मौका हो सकता है? प्यार प्रकट करने के पुराने तरीके, गुलाब देना या चॉकलेट देना या कैंडललाइट डिनर कराना भूल जाइए और मजे से बैठकर अपने वैलेंटाइन के साथ इन फिल्मों को इंजॉय करिए. इससे आपको क्वालिटी टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा.

प्लान ए प्लान बी
रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की ये फिल्म डिजनी हॉटस्टार पर मौजूद है. एक एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में तमन्ना प्रोफेशनल मैचमेकर हैं जबकि रितेश वकील की भूमिका में हैं जो तलाक के केस लेते हैं.

गहराइयां
साल 2022 में प्राइम वीडियो पर फिल्म आई थी नाम था गहराइयां. फिल्म को लेकर काफी बज़ भी बना और इसमें यंग ऐज के सारे एक्टर्स दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आए. फिल्म की कहानी मॉडर्न लव स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन शुकन बत्रा ने किया है.

सीता रमम
रश्मिका मंदाना, मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सीता रमम' को काफी पसंद किया गया. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो और डिजनी प्लस हॉटस्टार दोनों पर उपलब्ध है. अगर आप इस फिल्म को देखते हैं तो आपको शाहरुख और प्रीती जिंटा की फिल्म वीर जारा की कहानी याद आएगी.

बधाई दो
आजकल लोगों को लीग से हटकर फिल्में काफी पसंद आने लग गई हैं. फिल्म 'बधाई दो' की कहानी एसे लोगों की कहानी है जो LGBTQ समुदाय से हैं.  फिल्म के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि समलैगिंकों को आज भी अपना प्यार छुपाना पड़ता है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

लव हॉस्टल
लव हॉस्टल एक रोमांटिक थ्रिलर है जो दो प्रेमियों की कहानी है. दोनों अलग-अलग धर्म से हैं. उन्हें लगता है कि घरवाले शादी के लिए नहीं मानेंगे इसलिए दोनों छुपकर शादी कर लेते हैं. असली समस्या तब शुरू होती है जब घरवाले उनके दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म में विक्रांत मेसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल हैं. यह जी5 पर है. 

ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत
अगर आप घर पर बैठकर फिल्म देखने के बजाए बाहर जाकर इंजॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए भी ऑप्शन है. इस वक्त सिनेमा हॉल में अनुराग कश्यम की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत लगी हुई है. इसमें अलाया एफ, विकी कौशल और करण मेहता हैं.

ये भी पढ़ें: