scorecardresearch

वरुण धवन ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, रणवीर ने कहा-काबू में नहीं आ रहा ये लड़का

वरुण धवन को जब भी मौका मिलता है वो अपने फैंस के बीच अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर कर देते हैं. कुछ देर पहले वरुण धवन ने अपनी शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं.

Varun Dhawan/Instagram Varun Dhawan/Instagram

वरुण धवन ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्टर ने अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कमेंट किया है जो चर्चा में आ गया है. वरुण की शर्टलेस तस्वीर को देखकर रणवीर ने लिखा- काबू में नहीं आ रहा ये लड़का..अर्जुन कपूर ने तो वरुण को चाचा नंबर 1 का टैग दे दिया है. 

वरुण धवन ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर

तस्वीरों में वरुण की जिम में की गई मेहनत भी उनके शरीर पर साफ झलक रही है. वरुण ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें एक तस्वीर में जहां वह कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपना फिटनेस रूटीन देख रहे हैं. तीसरी तस्वीर में वह सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण की इन तस्वीरों को अब तक चार लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया है.वरुण धवन को शर्टलेस होना काफी पसंद है. उनकी ज्यादातर पोस्ट इसी तरह की तस्वीरों से भरी हुई है. फैंस भी वरुण की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. 

वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जग जीयो' की शूटिंग में बिजी हैं. इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं. 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के अलावा कियारा आडवाणी और अनिल कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म भेड़िया भी इसी साल रिलीज होने वाली है.