scorecardresearch

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, शादी की सभी गाड़ियों पर लगा होना चाहिए स्टीकर

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Updates: जिला प्रशासन ने भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की वीआईपी शादी को लेकर अपनी कमर कस ली है. इस शादी से पहले, कार्यक्रम से जुड़े सभी वाहनों पर कार्यक्रम से संबंधित स्टीकर लगाने के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं.

Katrina and Vicky Katrina and Vicky
हाइलाइट्स
  • फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट और नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट जरूरी 

  • डीसी ने इस संबंध में बुलाई थी बैठक 

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (vicky kaushal and katrina kaif wedding) की तैयारियां जोरों-शोरों पर है. इस बीच जिला प्रशासन ने भी इस वीआईपी शादी को लेकर अपनी कमर कस ली है. इस शादी से पहले, कार्यक्रम से जुड़े सभी वाहनों पर कार्यक्रम से संबंधित स्टीकर लगाने के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं. बता दें, यह शादी सवाई माधोपुर जिले में 9 दिसंबर को होनी है.

फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट और नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट जरूरी 

इसके अलावा, शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट और नेगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट ले जानी चाहिए. जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने विवाह समारोह में कोविड दिशा-निर्देशों के अनुपालन के संबंध में निर्देश देते हुए होटल प्रबंधन व अन्य संबंधित अधिकारियों को कानून व्यवस्था, सुरक्षा, यातायात, पार्किंग आदि की जानकारी दी. भीड़ नियंत्रण, यातायात के स्मूथ रेगुलेशन आदि के लिए पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए यह बैठक बुलाई गई थी.

डीसी ने इस संबंध में बुलाई थी बैठक 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया से बात करते हुए, किशन ने कहा, "शादी में शामिल होने वाले 120 मेहमान सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करेंगे, और केवल वैक्सीन की डबल डोज ले चुके मेहमानों को ही विवाह स्थल में प्रवेश मिलेगा." शुक्रवार की सुबह डीसी ने इस संबंध में एक बैठक बुलाई थी, जिसमें जिला प्रशासन  के अधिकारी, पुलिस, वन विभाग, होटल स्टाफ और इवेंट मैनेजर शामिल हुए थे.