scorecardresearch

शादी के बाद मालदीव नहीं इस जगह हनीमून मनाएंगे Vicky kaushal-Katrina Kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए 9 दिसंबर की शाम बेहद खास रही. शाम को कैटरीन और विक्की कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं.सूत्रों के हवाले से खबर है कि कपल 12 दिसंबर तक लक्जरी होटल में ही रुकेंगे और बाद में मुंबई जाकर अपने शूट पूरा करेंगे.

Vicky-katrina honeymoon destination Vicky-katrina honeymoon destination
हाइलाइट्स
  • शादी के बाद करेंगी सेट पर वापसी

  • 12 दिसंबर तक Six Senses Fort Barwara में ही रहेगा कपल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए 9 दिसंबर की शाम बेहद खास रही. शाम को कैटरीन और विक्की कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं. तस्वीरें देखकर ये कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. खबर है कि यह कपल आज क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से राजस्थान में शादी करेगा. कैटरीना के पिता मुस्लिम हैं, जबकि उनकी मां क्रिश्चियन हैं. शादी की तस्वीरों से लेकर कैटरीना की वैडिंग रिंग, मेकअप और लहंगे को लेकर काफी चर्चा है.

वहीं यह चर्चा जोरों पर थी कि शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मालदीव हनीमून मनाने जाएंगे. हालांकि अब ईटी टाइम्स के हवाले से खबर है कि कपल राजस्थान में ही सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा (Six Senses Fort Barwara) में हनीमून मनाएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

नहीं जाएंगे हनीमून पर...
सूत्रों के हवाले से खबर है कि कपल 12 दिसंबर तक लक्जरी होटल में ही रुकेंगे और बाद में मुंबई जाकर अपने शूट पूरा करेंगे. शादी से पहले सोशल मीडिया पर किसी फैन क्लब ने शादी का कार्ड भी लीक कर दिया था. कार्ड की थीम पेस्टल रखी गई थी. फ्लोरल बार्डर के साथ विक्की और कैटरीना का नाम बीचों-बीच गोल्ड में छपा हुआ था.

शादी के बाद करेंगी सेट पर वापसी
इससे पहले एक सूत्र ने ई-टाइम्स को बताया था कि विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्मों का शूट समय पर पूरा करना चाहते हैं, इसलिए शादी के ठीक बाद वो हनीमून पर नहीं जाएंगे. कैटरीना शादी के बाद अपनी फिल्म के सेट पर वापस आ जाएंगी." वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगी. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनकी फिल्म 'फोन भूत' बहुत जल्द बड़ें परदे पर रिलीज होगी.