scorecardresearch

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बीच दिखाया जाएगा विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का टीजर, जानिए क्या है मेकर्स का प्लान

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो सकती है. खबर है कि इसका टीजर भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा.

Vicky Kaushal Vicky Kaushal

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म सैम बहादुर कई मायनों में स्पेशल है. इस बायोपिक का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को पिछले 2 साल के समय में कई रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सैम बहादुर का टीजर 13 अक्टूबर को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा.टीजर को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान दिखाया जायेगा.

किस दिन होगी रिलीज
एक सूत्र के मुताबिक, इसे मुंबई में पूरी कास्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की मौजूदगी में लॉन्च किया जाएगा, जिसके बाद उसी दिन डिजिटल लॉन्च किया जाएगा. एक सूत्र ने पिंकविला को जानकारी दी कि सैम बहादुर हर हितधारक के दिल के करीब एक फिल्म है और टीम इसे 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर लाएगी. टीज़र दर्शकों को इस फिल्म की दुनिया से परिचित कराएगा, और इसके बाद लगभग 45 दिन तक प्रमोशनल कैंपेन चलाया जाएगा. 

क्या है मेकर्स का प्लान?
निर्माता, रोनी स्क्रूवाला (RSVP)ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच में इस बायोपिक का टीजर दिखाने के लिए स्टार नेटवर्क के साथ एक समझौता किया है. दरअसल भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच साल का सबसे बड़ा आयोजन है, जिसे 5 करोड़ से अधिक भारतीय देखेंगे. निर्माता एक प्रभावशाली मार्केटिंग अभियान के साथ आगे बढ़े हैं क्योंकि सैम बहादुर का टीजर पूरे स्टार नेटवर्क प्लेटफॉर्म पर भारत बनाम पाकिस्तान गेम के दौरान प्रसारित किया जाएगा. विचार यह है कि जितना संभव हो उतने लोगों तक पहुंचें और उन्हें फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की इस वीरतापूर्ण कहानी का अनुभव करा सके. यह लगभग 1 मिनट 26 सेकंड का रनटाइम वाला एक टीजर है. सैम मानेकशॉ का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. इसके अलावा मेघना को राज़ी, गिल्टी और छपाक जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

बॉक्स-ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला रणबीर कपूर की 'एनिमल' से होगा. पहले यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने 'एनिमल' की रिलीज तारीख को आगे बढ़ा दिया है.'सैम बहादुर' के बाद विक्की 'मेरे महबूब मेरे सनम' में अभिनय करते नजर आएंगे. यह फिल्म अक्टूबर, 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)