scorecardresearch

Bad Newzz में दर्शकों का मनोरंजन करेगी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी वर्क की एकदम फ्रेश तिकड़ी, जारी हुआ फर्स्ट लुक

विक्की कौशल ने सोमवार को इंटरनेट पर हलचल मचा दी जब उन्होंने अपने प्रशंसकों को तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ एक नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया. अब, फिल्म निर्माता करण जौहर उनके साथ आने वाली फिल्म के बारे में अनाउंस कर दिया है.

Bad Newz Bad Newz

फाइनली विक्की कौशल,तृप्ति डिमरी,एमी विर्क की लेटेस्ट फिल्म पर अपडेट आ गया है.फिल्म का नाम है 'Bad Newz' नाम की यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट 18 मार्च को जारी किया गया.

बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' था. Bad Newz में विक्की कौशल,तृप्ति डिमरी और एमी पहली बार एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म पिछले कुछ समय से बन रही है. अपडेट शेयर करते हुए,फिल्म के निर्माता करण जौहर ने लिखा, "सबसे मनोरंजक हंगामे के लिए तैयार हो जाइए, हंसाने वाली कई घटनाएं... एक कॉमेडी फिल्म जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है आपका इंतजार कर रही है!! #सिनेमाघरों में 19 जुलाई 2024 को बैडन्यूज़!"

फैंस के बीच जगाई उत्सुकता
अनाउंसमेंट करने से पहले विक्की कौशल ने तृप्ति और एम्मी के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर कर पूछा था कि आप पहले कौन सी न्यूज सुनना चाहेंगे, गुड या बैड.जवाब में एमी ने गुड कहा था तो वहीं तृप्ति ने बैड कहा था.फैंस को एक्टर्स का ये प्रमोशनल तरीका भी काफी अच्छा लगा था.

फैंस को टीजर का इंतजार
आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नेहा धूपिया नजर आएंगी. जुलाई 2023 में जब फिल्म का रैप अप हुआ था तो नेहा ने ऑफ्टर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की थी. 'बैड न्यूज़' विक्की और आनंद का साथ में दूसरा कोलैबोरेशन है. विक्की ने पहले उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'लव पर स्क्वायर फ़ुट'(2018) में एक साथ काम किया था. इसमें उनकी पत्नी अंगिरा धर भी थीं. फैंस को अब बेसब्री से फिल्म के टीजर का इंतजार है.

तृप्ति और विक्की की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी फिलहाल एनिमल की सफलता का आनंद ले रही हैं. दिसंबर 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में रणबीर के साथ तृप्ति की केमिस्ट्री को सभी ने खूब पसंद किया. बैड न्यूज के अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी.

दूसरी ओर विक्की कौशल आखिरी बार सैम बहादुर में नजर आए थे. बैड न्यूज के अलावा वह छावा में भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है,जिसमें विक्की कौशल,रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. उम्मीद है कि यह फिल्म संभाजी महाराज की बहादुरी,बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों पर प्रकाश डालेगी. साथ ही उनके और उनकी पत्नी के बीच एक भावनात्मक प्रेम कहानी को भी शामिल करेगी.