scorecardresearch

सलमान खान-जेनेलिया डिसूजा का डांस वीडियो हुआ वायरल, 'अतरंगी' अंदाज में दिखे दोनों

Salman Khan And Genelia Dance Video: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए. इस मौके पर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने पति अभिनेता रितेश देशमुख के साथ उनकी जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की. साथ ही जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक डांस-ऑफ वीडियो पोस्ट करके सलमान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

Genelia D'souza and Salman Khan (Picture: Instagram) Genelia D'souza and Salman Khan (Picture: Instagram)
हाइलाइट्स
  • जेनेलिया ने शेयर किया डांस का वीडियो

  • जमकर नाचे सलमान और जेनेलिया

Salman Khan And Genelia D'Souza Dance Video: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए. इस मौके पर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने पति अभिनेता रितेश देशमुख के साथ उनकी जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की. साथ ही जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक डांस-ऑफ वीडियो पोस्ट करके सलमान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

सलमान ने सोमवार को अपना जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ नवी मुंबई के पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर मनाया.

वायरल हुआ डांस का वीडियो:

जेनेलिया ने जो वीडियो पोस्ट किया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब तक वीडियो पर 36 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.  

सलमान के साथ डांस के इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, “सबसे बड़े दिल वाले शख्स को जन्मदिन की बधाई. ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें. वी लव यू - आज भाई का बर्थडे है.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

वीडियो में सलमान और जेनेलिया दोनों को डेनिम के साथ मैरून टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है. दोनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है और जेनेलिया को उत्साह में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. 

अन्य सितारों ने भी दी बधाई: 

बॉबी देओल, इब्राहिम अली खान, अरबाज खान, सलमान की पूर्व प्रेमिका संगीता बिजलानी और अन्य जैसी हस्तियों को समारोह के लिए सलमान के फार्महाउस में आते देखा गया. 

कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर सलमान को विश किया. कैटरीना के अलावा शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर सलमान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. 

आपको बता दें कि अपने जन्मदिन से पहले सलमान को सांप ने काट लिया और शनिवार को नवी मुंबई के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. जिसके बाद अभिनेता को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई.