scorecardresearch

ब्राउन मुंडे गाने पर थिरके सारा, जान्हवी कपूर और इब्राहिम अली खान , देखिए वीडियो

वीडियो के एक क्लिप में सारा अपनी एक दोस्त को गले लगाती नज़र आ रही हैं. कॉन्सर्ट के दौरान वह अपनी एक दोस्त के कंधे पर भी बैठी नज़र आई. वीडियो में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी अपनी दोस्त के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं.

एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और इब्राहिम अली खान. एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और इब्राहिम अली खान.
हाइलाइट्स
  • ढिल्लों के गानों पर थिरकते नज़र आए सारा, जाहन्वी और इब्राहिम

  • वायरल हो रहा वीडियो

सारा अली खान, जान्हवी कपूर और इब्राहिम अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों  एपी ढिल्लों के गानों पर थिरकते नज़र आ रहे हैं. तीनों के कॉन्सर्ट का लुत्फ उठाते हुए और भी कई वीडियो सामने आए. वीडियो में सारा अली खान, जान्हवी कपूर और इब्राहिम अली खान को एपी ढिल्लों के ब्राउन मुंडे पर नाचते और गाते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो में सारा व्हाइट टॉप और हरे रंग के शॉर्ट्स के ऊपर हरे रंग की जैकेट पहने नजर आ रही हैं. तो वहीं जान्हवी ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में सारा के भाई इब्राहिम ब्लू शर्ट और डेनिम्स जैकेट पहने नज़र आ रहे हैं. 

वीडियो में डांस मस्ती करते नज़र आए तीनों 

वीडियो के एक क्लिप में सारा अपनी एक दोस्त को गले लगाती नज़र आ रही हैं.वीडियो में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी अपनी दोस्त के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं.  ग्रैंड हयात के द ब्लैक बॉक्स में डांस धमाल करने के बाद  सारा, जान्हवी और इब्राहिम ने  वापसी कैब में बैठ कर ली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @janhvikapoorslays___

सारा और जाहन्वी एक साथ आई थी दिल्ली

पिछले हफ्ते सारा ने अपने दिल्ली दौरे की कई तस्वीरें और क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. शेयर किए गए एक बूमरैंग वीडियो में सारा इंडिया गेट पर कुल्फी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं और मुस्कुरा रही हैं.  इस बीच जाह्नवी ने  हैरानी से सारा को देख रही हैं.  क्लिप को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "जे बर्ड इज जे". दिल्ली घूमने के दौरान सारा निजामुद्दीन दरगाह भी गईं. सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ दिल्ली के बांग्ला साहिब गुरुद्वारे घूमने के दौरान एक तस्वीर भी शेयर की थी.

सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष अभिनीत अतरंगी रे में दिखाई देंगी. आनंद एल राय निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस बीच, जान्हवी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म मिली की शूटिंग पूरी की. यह पहली बार है जब उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम किया है.