scorecardresearch

8 नंबर से क्या है आलिया-रणबीर की शादी का कनेक्शन, कपूर खानदान के लिए है लकी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को होने का अनुमान है, उसके बाद संगीत 14 अप्रैल को होगा. उसके बाद 16 अप्रैल की सुबह दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं. उनकी शादी का उत्सव 15 अप्रैल से शुरू होगा और 16 अप्रैल की सुबह तक चलेगा.

आलिया-रणबीर आलिया-रणबीर
हाइलाइट्स
  • नंबर 8 से है कनेक्शन

  • वेन्यू में हो सकता है चेंज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी चर्चित शादियों में से एक है. अब तक ये चर्चा थी कि दोनों की शादी अप्रैल के पहले हफ्ते में होने वाली है. लेकिन अब शादी की तारीख को लेकर अटकलें साफ हैं. आलिया और रणबीर 16 अप्रैल की सुबह या 15 अप्रैल की रात को शादी कर सकते हैं. चलिए आपको बताते है कि ये तारीख चुनने की वजह क्या है.

नंबर 8 से है कनेक्शन
16 अप्रैल की सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध रहे हैं. उनकी शादी का उत्सव 15 अप्रैल से शुरू होगा और 16 अप्रैल की सुबह तक चलेगा. ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर हमेशा से '8' नंबर को परिवार के लिए बेहद लकी मानते रहे हैं. उनकी कार की प्लेट से लेकर रणबीर की जर्सी तक नंबर 8 निश्चित रूप से कपूर परिवार का लकी नंबर है.
इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि दोनों की शादी का उत्सव 15 अप्रैल की रात या 16 अप्रैल की सुबह होगा. जब आप 16 (तारीख)+4(माह)+2022(वर्ष) जोड़ते हैं तो यह यह 2042 के बराबर होता है. और अब, जब आप 2042 जोड़ते हैं, यानी = 2+0+4+2, तो यह '8' हो जाता है.

नंबर 8 क्यों?
डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपूर परिवार अंक ज्योतिष में विश्वास करता है और 8 उनका लकी नंबर है. एक सूत्र ने जानकारी दी थी, "ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यह नीतू के जन्मदिन, 8 जुलाई के साथ मेल खाता है, और परिवार में हर कोई यह सुनिश्चित करता है कि पंजीकरण संख्या इसके बराबर हो. ऋषि कपूर की मर्सिडीज एसयूवी का लाइसेंस प्लेट नंबर 4400 था - जो कि 8 हो जाता है. रणबीर की चेरी रेड ऑडी का भी नंबर 8 था. नीतू कपूर की नीली एसयूवी का भी 8 नंबर है. इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में आलिया ने भी कहा था कि उनका पसंदीदा नंबर 8 है.

वेन्यू में हो सकता है चेंज
दोनों की शादी का मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को होने का अनुमान है, उसके बाद संगीत 14 अप्रैल को होगा. उसके बाद 15 अप्रैल को शादी होगी. अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उदयपुर में शादी करेंगे. बाद में, यह पता चला कि यह जोड़ा मुंबई के चेंबूर में आरके हाउस में शादी कर सकता है. लेकिन अब अटकलें इस बात की हैं कि दोनों बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी करेंगे.