scorecardresearch

जब दिशा को जिमनास्टिक के प्रति दीवानगी पड़ी थी महंगी, एक चोट के कारण भूलीं सबकुछ

दिशा को आखिरी बार 2021 में सलमान खान के अपोजिट ‘राधे’ में देखा गया था और हाल ही में उन्होंने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग भी की है. दिशा वास्तव में फिटनेस के प्रति दीवानी हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसी बात का सबूत है. वह न केवल जिम करती है, बल्कि जिमनास्टिक में भी प्रशिक्षण लेती है. एक बार उनके सिर में चोट लगी थी और उन्होंने एक लंबे समय के लिए अपनी याद्दाश्त खो दी थी.

Disha Patani Disha Patani
हाइलाइट्स
  • 2019 में लगी थी चोट 

  • आखिरी बार किया ‘राधे’ में काम 

दिशा पटानी इस समय बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपनी शानदार रेड कार्पेट प्रेजेंस, सुंदरता और अपने कमाल के फैशन सेंस के साथ सबको अपना फैन  बना देती है. दिशा वास्तव में फिटनेस के प्रति दीवानी हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसी बात का सबूत है. वह न केवल जिम करती है, बल्कि जिमनास्टिक में भी प्रशिक्षण लेती है. एक बार उनके सिर में चोट लगी थी और उन्होंने एक लंबे समय के लिए अपनी याद्दाश्त खो दी थी.

2019 में लगी थी चोट 

यह 2019 की बात है. दरअसल अपने एक जिमनास्टिक सेशन के दौरान, अभिनेत्री दिशा के सिर पर चोट लग गई थी और इसके बाद उनकी छह महीने की याददाश्त चली गई. दिशा पटानी ने अपनी चोट के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने अपने जीवन के छह महीने खो दिए क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था." यह ईमानदारी से एक लंबा समय है और हमें वास्तव में खुशी है कि वह इसे जल्द से जल्द पार कर सकी.

आखिरी बार किया ‘राधे’ में काम 

अपने जिम्नास्टिक अभ्यास सत्र के बारे में बोलते हुए, दिशा पटानी ने बताया, “जब मैं शूटिंग नहीं कर रही होती हूं, तो मैं सप्ताह में जिमनास्टिक और एमएमए का अभ्यास कर रही होती हूं. एमएमए जिम्नास्टिक की तुलना में आसान है. लेकिन जिम्नास्टिक के लिए आपको लगातार इसका प्रयास करना होगा. मैं जहां हूं वहां पहुंचने में मुझे थोड़ा समय लगा है. आपको इसे हर दिन करना है. जब आप अपनी हड्डियों और घुटनों को तोड़ते हैं तभी आप कहीं पहुंच पाते हैं." दिशा को आखिरी बार 2021 में सलमान खान के अपोजिट ‘राधे’ में देखा गया था और हाल ही में उन्होंने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग भी की है.