scorecardresearch

शो 'Smart Jodi' पर भाग्यश्री ने शेयर की अपनी लवस्टोरी...कहा-'सड़क पर जाती थी तो रुक जाता था ट्रैफिक'

Smart Jodi: स्टार प्लस पर 'स्मार्ट जोड़ी' नाम से नया रिएलिटी शो आने वाला है. हाल ही में चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया गया. इस शो पर लेटेस्ट जो जोड़ी नजर आएगी वो है मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री दसानी और उनके पति हिमालय दसानी की.

Bhagyashree Bhagyashree
हाइलाइट्स
  • भाग्यश्री को पसंद आया कंसेप्ट

  • शो में अपने पति के साथ नजर आएंगी भाग्यश्री

Smart Jodi Show Updates: स्टार प्लस पर 'स्मार्ट जोड़ी' नाम से नया रिएलिटी शो आने वाला है. हाल ही में चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया गया. इस शो पर लेटेस्ट जो जोड़ी नजर आएगी वो है मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री दसानी और उनके पति हिमालय दसानी की. यह एक ऐसा कपल है जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाती है. जबसे भाग्यश्री और हिमालय का ये प्रोमो रिलीज हुआ है लोग इनकी लवस्टोरी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं.

...क्योंकि मैं इनकी गर्लफ्रेंड थी
वीडियो में भाग्यश्री सबसे पहले फिल्म मैंने प्यार किया के गाने पर परफॉर्म करती हैं. इसके बाद वो और उनके पति हिमालय दसानी स्टेज पर आते हैं. इस दौरान होस्ट मनीष  उनके साथ कुछ मस्ती-मजाक करते हैं.  इस दौरान भाग्यश्री अपने कॉलेज के दिनों को याद करती हैं और कई किस्से शेयर करती हैं. भाग्यश्री कॉलेज के दिन को याद करते हुए कहती हैं कि जब मैं कॉलेज जाती थी तब ट्रैफिक रुक जाता था. सारे दरवाजे खुल जाते थे और सारा ट्रैफिक बंद हो जाता था बस इस कारण की मैं इनकी गर्लफ्रेंड हूं.

 मनीष ने ली चुटकी
इस पर मनीष भाग्यश्री के पति हिमालय से कहते हैं ‘क्या बात आप ट्रैफिक रोक देते थे.’इस पर हिमालय कहते हैं कि रोड पर बैठ नहीं सकता था कोई. इसी के साथ भाग्यश्री आगे कहती हैं ‘इनकी वहां मौजूदगी की जरुरत भी नहीं थी, इनके बंदे थे बहुत सारे.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

भाग्यश्री को पसंद आया कंसेप्ट
बता दें कि भाग्यश्री महाराष्ट्र के सांगली के मराठी शाही परिवार ताल्लुक रखती हैं. अपने लेटेस्ट टेलीविज़न डेब्यू के बारे में भाग्यश्री कहती हैं, “स्मार्ट जोड़ी छोटे पर्दे पर मेरे सामने आने वाली सबसे रोमांचक शोज़ में से एक है और इसलिए हिमालय और मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला किया. मैंने पहले कई टीवी अवसरों को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि मैं खुद को उनसे जोड़ नहीं पाती थी. स्मार्ट जोड़ी के कन्सेप्ट ने मुझे आकर्षित किया. इस शो में आप प्रत्येक जोड़े की रियल साइड देखेंगे.”

शो आज रात 8 बजे प्रसारित होगा. इस शो में 10 जोड़ियां हिस्सा लेंगी और सभी अपने-अपने दिनों को याद करते हुए अपने और पार्टनर के कई राज खोलते नजर आएंगे.