scorecardresearch

Manisha Rani: Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनीं मनीषा रानी? बिहार की रहने वाली मनीषा ने की है ग्रेजुएशन तक पढ़ाई

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन की विनर बन गई हैं. हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. मनीषा रानी बिहार के मुंगेर की रहने वाली हैं. उन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है. वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं.

Manisha Rani Manisha Rani

फेमस डांस शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन को विनर मिल गया है. खबर है कि मनीष रानी शो की विनर बन गई हैं. उन्होंने शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, श्रीराम चंद्रा और अधिरजा साहनी को हराया है. हालांकि अभी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. इसका ऑफिशियल अनाउंटमेंट 2 मार्च को होना है. मनीष रानी ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. ऐसा पहली बार हुआ है कि जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने शो जीता है.

कौन हैं मनीष रानी-
मनीषा रानी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रही हैं. इसके अलावा वो कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में भी दिखाई दी थी. इस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ खूब फ्लर्ट किया था. मनीषा रानी डांस इंडिया डांस शो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांसर के तौर पर किया था. उनको पॉपुलैरिटी टिकटॉक वीडियोज से मिली. लेकिन टिकटॉक बंद हो गया. इंस्टाग्राम पर मनीष रानी के 11.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बिहार के मुंगेर से है कनेक्शन-
मनीषा रानी बिहार के मुंगेर की रहने वाली हैं. उनका जन्म 5 सितंबर 1997 को एक छोटे से गांव शादीपुर में हुआ था. उनके पिता मनोज कुमार चंडी ट्रांसपोर्ट कूरियर संचालक हैं, जबकि मां रागिनी देवी हाउस वाइफ हैं. मनीषा 4 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं. उनकी बड़ी बहन का नाम सारिका और भाई का नाम रोहित राज है. मनीषा की पढ़ाई-लिखाई मुंगेर में ही हुई है. उन्होंने कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया है. 

सम्बंधित ख़बरें

मनीषा रानी ने सुनाया था अपना दर्द-
'झलक दिखला जा' शो में मनीषा रानी ने अपने बचपन और माता-पिता के अलग होने की कहानी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि जब हम लोग छोटे थे तो मम्मी-पापा पर्सनल रीजन से अलग हो गए थे. कोई बच्चे नहीं चाहेंगे कि उनके माता-पिता कभी अलग रहें. मनीषा की बहन सारिका ने कहा था कि जब मैं 8 साल की थी, तब से पापा के साथ रहती हूं. हम सभी भाई-बहन पापा के साथ रहते हैं. पापा ने बहुत मुश्किल से हम चारों को पाला है.

विनर को क्या मिलेगा इनाम-
माना जा रहा है कि फेमस डांस शो 'झलक दिखला जा' जीतने वाले कंटेस्टेंट को 25 लाख रुपए का कैश मिल सकता है. इसके साथ ही विनर को कोरियोग्राफर के साथ अबू धाबी की रोमांचक यात्रा का मौका मिल सकता है. हालांकि अभी तक प्राइज मनी को लेकर कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: