scorecardresearch

Shraddha Kapoor's cute note for Rahul Mody: कौन हैं राहुल मोदी जिन्हें डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर? शेयर किया ये खूबसूरत नोट

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लंबे समय से राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. हालांकि उनके बारे में श्रद्धा ने कभी खुलकर नहीं कहा लेकिन उनकी पोस्ट बताती है कि वो प्यार में हैं...

Shraddha Kapoor shares picture with rumoured boyfriend Rahul Mody. (Photo: Instagram/Shraddha Kapoor) Shraddha Kapoor shares picture with rumoured boyfriend Rahul Mody. (Photo: Instagram/Shraddha Kapoor)
हाइलाइट्स
  • श्रद्धा कपूर ने रोमांटिक रिलेशन का हिंट दिया है

  • श्रद्धा और राहुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लंबे समय से राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही हैं. हालांकि उनके बारे में श्रद्धा ने कभी खुलकर नहीं कहा लेकिन उनकी पोस्ट बताती है कि वो प्यार में हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्होंने राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है

प्यार में हैं श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- दिल रख ले नींद तो वापस दे दे यार...श्रद्धा का ये कैप्शन हर किसी का ध्यान खींच रहा है. सेल्फी में श्रद्धा मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, जबकि राहुल अजीब चेहरे के साथ पोज दे रहे हैं.

लंबे समय से राहुल को डेट कर रहीं श्रद्धा
इससे पहले भी श्रद्धा ने 'आर' लैटर वाले एक पेंडेंट को फ्लॉन्ट करते हुए सेल्फी पोस्ट की थी..इसके साथ श्रद्धा ने लिखा था- कुछ नहीं ब्रो सनडे है तो कुछ नहीं कर रही. इस पोस्ट को देखने के बाद से ही फैंस राहुल मोदी को इससे जोड़ रहे थे. दोनों कई इवेंट में साथ देखे जाते हैं. श्रद्धा और राहुल को जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में भी एक साथ देखा गया था. वह उन्हें आदित्य रॉय कपूर से भी मिलवाती नजर आई थीं.

सम्बंधित ख़बरें

Shraddha Kapoor Post
Shraddha Kapoor Post

कौन हैं राहुल मोदी
34 साल के राहुल मोदी एक राइटर हैं और 'तू झूठी मैं मक्कार', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्म तू झूठी मैं मक्कार पर साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

इन लोगों के साथ भी जुड़ चुका है नाम
राहुल से पहले श्रद्धा का नाम फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से जुड़ा था. हालांकि रोहन और श्रद्धा का 2022 में ब्रेकअप हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा का अफेयर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी रह चुका है. एक समय में उनका नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा था.

श्रद्धा कपूर ने 2010 में तीन पत्ती फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो लव का दी एंड,आशिकी 2, एक विलेन, बागी, स्त्री, छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है.