scorecardresearch

Tiger Shroff Girlfriend: जानिए कौन है टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड Deesha...जिन्हें करीब डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं एक्टर

टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी के बाद एक नई लड़की को डेट कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड का नाम दीशा धानुका है. दीशा एक प्रोडक्शन हाउस में काम करती है.

Tiger Shroff new girlfriend Tiger Shroff new girlfriend

पिछले साल जुलाई में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में खूब रिपोर्ट की गईं. कथित तौर पर, इस खबर के अखबारों में सुर्खियां बनने से कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. एक्टर्स ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की और ना ही अपने ब्रेक-अप पर कभी कोई कमेंट किया. बाद में पिछले साल, करण जौहर के चैट शो - कॉफी विद करण  में टाइगर ने दावा किया कि वह (उस समय) सिंगल थे. हाल ही में अप्रैल में, टाइगर और दिशा को एक इवेंट में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि क्या दोनों के बीच समझौता हो गया है?

कौन है टाइगर की नई गर्लफ्रेंड
लेकिन बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जहां टाइगर और दिशा अपने ब्रेक-अप के बाद दोस्त की तरह रह रहे हैं, वहीं बागी 3 एक्टर अब सिंगल नहीं हैं. एक सूत्र से पता चला है कि वह डेढ़ साल से अधिक समय से एक लड़की को डेट कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उसका नाम भी दीशा है. जी हां, टाइगर श्रॉफ की नई गर्लफ्रेंड का नाम दीशा धानुका है और वह एक प्रोडक्शन हाउस में सीनियर पोजीशन पर काम करती हैं. दिशा पाटनी से अलग होने के बाद टाइगर ने दीशा को डेट करना शुरू किया है.

परिवार भी करता है पसंद
एक अन्य सूत्र ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, ''दोनों करीब डेढ़ साल से एक-दूसरे से मिल रहे हैं. दीशा अक्सर उन्हें स्क्रिप्ट के बारे में सुझाव देती हैं, जबकि उन्होंने उनकी फिटनेस की जिम्मेदारी संभाली है. टाइगर का परिवार भी दीशा को पसंद करता है. उनके रिश्ते के बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता है.हालांकि टाइगर से जब बॉम् टाइम्स ने इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि कुछ महीने पहले आप लोग मुझे किसी और से लिंक कर रहे थे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. मैं पिछले दो सालों से सिंगल हूं." जबकि दीशा ने इस पर कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया. अगर ये वाकई सच है तो बॉलीवुड को बहुत जल्द एक नया कपल देखने को मिलेगा.