scorecardresearch

KGF Chapter 2: 19 साल के इस लड़के ने KGF 2 में किया ऐसा कमाल, तालियां पीट रहे दर्शक

उज्जवल कुलकर्णी केजीएफ 2 के एडिटर हैं. वह अभी महज 19 साल के ही है. केजीएफ से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों की एडिटिंग की है.

उज्जवल कुलकर्णी उज्जवल कुलकर्णी
हाइलाइट्स
  • केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

  • उज्जवल कुलकर्णी केजीएफ 2 के एडिटर हैं.

  • फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.

कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ 2 (kgf chapter 2 box office collection) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हर तरफ इसी फिल्म की चर्चा है. कई दर्शक तो ऐसे हैं जो इस फिल्म को दो-तीन बार थियेटर में जाकर देख चुके हैं. जिस रफ्तार से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है, उसे देखते हुए ये लगने लगा है कि फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में कई और नए रिकॉर्ड तोड़ेगी.

एक तरफ जहां सभी लोग केजीएफ के एक्टर्स यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं दूसरी ओर 19 साल के एक लड़के ने फिल्म के लिए ऐसा काम किया है कि उसके बिना केजीएफ 2 का सुपरहिट होना संभव ही नहीं था. केजीएफ 2 की एडिटिंग का काम उज्जवल कुलकर्णी ने किया है.


कौन हैं उज्जवल कुलकर्णी?
उज्जवल कुलकर्णी केजीएफ 2 के एडिटर हैं. वह अभी महज 19 साल के ही है. केजीएफ से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों की एडिटिंग की है. बड़े पर्दे के लिए यह उनका पहला काम है. खबरों की मानें तो केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने इसे पूरी तरह शूट किया था. इसके बाद उज्जवल ने इसके ट्रेलर की एडिटिंग की. ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके बाद उज्जवल ने बाकी फिल्म को एडिट किया. उज्जवल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं. हालांकि यहां वह ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. उनके 28 हजार फॉलोवर्स हैं. 

क्या है केजीएफ 2 की कहानी
केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ की कहानी है. फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन,  श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.