scorecardresearch

सलमान खान के साथ काम करने के लिए अपना दाहिना हाथ देने को तैयार हैं डायरेक्टर कबीर खान

निर्देशक कबीर खान से जब यह पूछा गया कि क्या वह ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में भी कैमरे के पीछे रहेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

सलमान खान (file photo) सलमान खान (file photo)
हाइलाइट्स
  • कबीर खान ने 'एक था टाइगर' और 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान के साथ काम किया था.

  • कबीर खान की हाल में  फिल्म ’83’ रिलीज हुई है.

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ काम करना ना सिर्फ कई एक्टर, एक्ट्रेसेज बल्कि कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स का भी सपना होता है. और हो भी क्यूं ना, सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए उनकी फिल्म हिट होने की गारंटी मानी जाती है. फैंस में उनके जबरदस्त क्रेज को देखते हुए उनकी फिल्मों के 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की पूरी उम्मीद रहती है. ऐसे में सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक निर्देशक ने कहा है कि वो सलमान खान के साथ काम करने के लिए अपना अपना दाहिना हाथ भी दे सकते हैं. 

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के लोकप्रिय निर्देशक कबीर खान ने कहा कि अभिनेता सलमान खान के साथ काम करने से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता के तौर पर अपनी स्थिति मजबूत करने में काफी मदद मिली. ऐसे में वह अभिनेता के साथ दूसरी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे. उनकी यह टिप्पणी सलमान खान द्वारा ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वल की घोषणा के कई दिनों बाद आई है. बजरंगी भाईजान के सीक्वल की पटकथा भी के वी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म की भी पटकथा लिखी थी. 

सलमान के साथ काम करना करियर के लिए काफी अच्छा रहा

निर्देशक कबीर खान से जब यह पूछा गया कि क्या वह ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में भी कैमरे के पीछे रहेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और सलमान खान के साथ काम करने के लिए वह अपना दाहिना हाथ भी दे सकते हैं क्योंकि अभिनेता के साथ काम करना उनके करियर के लिए काफी अच्छा रहा है और उन्होंने उनसे काफी कुछ सीखा है. 

कबीर खान ने पहली बार 2012 की जासूसी एक्शन ड्रामा "एक था टाइगर" में सलमान खान के साथ काम किया था. दोनों ने फिल्म ट्यूबलाइट (2017) भी साथ में की थी. बजरंगी भाईजान में सलमान एक ऐसे शख्स के रूप में नजर आए थे, जो छह साल की एक पाकिस्तानी मूक बच्ची (हर्षाली मल्होत्रा) को बिछड़े माता-पिता से मिलवाने पाकिस्तान ले जाते हैं. कबीर खान की हाल में  फिल्म ’83’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिसपॉन्स मिला है.