scorecardresearch

शहनाज गिल ने 'बोरिंग डे' के साथ किया धमाका, यशराज मुखाते का नया वीडियो वायरल

शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लाइमलाइट से दूर थीं. वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने यशराज मुखाते के साथ एक मैशअप वीडियो बनाया है.

शहनाज गिल-यशराज मुखाते वीडियो शहनाज गिल-यशराज मुखाते वीडियो
हाइलाइट्स
  • शहनाज गिल के साथ यशराज मुखाते का मैशअप वीडियो वायरल.

  • फैंस को खूब पसंद आ रहा है 'बोरिंग डे'.

इन दिनों मैशअप वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. पिछले साल ‘रसोड़े में कौन था’,’पावरी हो रही है’ और ‘त्वाड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता, कुत्ता’ जैसे मैशअप वीडियो खूब वायरल हुए थे. इन वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया और इन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया. इस मैशअप को बनाने वाले और इंटरनेट के चहेते रैपर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) अब एक नए मैशअप वीडियो के साथ आए हैं. पर इस बार वो अकेले नहीं हैं बल्कि उनका साथ दिया है बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने.

‘रसोड़े में कौन था’, ‘पावरी हो रही है’ और ‘त्वाड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता, कुत्ता’ के वायरल होने के बाद यशराज मुखाते लगातार नए वीडियो बना रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. उन्होंने अब शहनाज गिल के साथ एक मैशअप वीडियो 'बोरिंग डे' जारी किया है. ये वीडियो काफी एंटरटेनिंग है और सुनने में मजेदार भी. अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज गिल के साथ टीमअप किया है. 

शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लाइमलाइट से दूर थीं. वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने यशराज मुखाते के साथ एक मैशअप वीडियो 'बोरिंग डे' बनाया है. वीडियो की शुरुआत बिग बॉस हाउस में शहनाज के एक क्लिप से होती है. जिसमें शहनाज कहती हैं, 'यार कितना बोरिंग दिन है और कितने बोरिंग लोग हैं.' शहनाज के इस डायलॉग के साथ यशराज ने अपना म्यूजिक टैलेंट दिखाया है. वहीं यशराज का साथ देते हुए शहनाज ने भी अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया है और अपनी लाइंस खुद गायी हैं. दोनों ने इस वीडियो में फनी डांस भी किया है.  

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  यशराज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'बोरिंग डे, शहनाज गिल के साथ एक और अमेजिंग वीडियो. आरती सिंह आपके एक्सप्रेशन बेहतरीन हैं.' यह मैशअप वीडियो काफी मनोरंजक है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. यूजर्स सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर कर रहे है और इस पर अपने मजेदार कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए उनके इस वीडियो को अब तक 7.4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हर बार की तरह इस बार भी यशराज मुखाते का ये मैशअप वीडियो काफी एंटरटेनिंग है.