scorecardresearch

आलिया-रणबीर की शादी की खबर ने तोड़ा इस यूट्यूबर का दिल...एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding: आलिया और रणबीर की शादी को लेकर यूट्यूबर Be You Nick ने एक वीडियो बनाया है, जिस पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया है. वीडियो में Youtube BeYouNick एक कार के पीछे कुर्ते पायजामा में नंगे पैरे दौड़ते नजर आ रहे हैं. कार पर आलिया वेड्स रणबीर का एक बोर्ड लगा हुआ है.

Alia Ranbir Wedding Alia Ranbir Wedding
हाइलाइट्स
  • शादी में आलिया डिजाइनर सब्यासाची का बनाया लहंगा पहनेंगी

  • यूट्यूबर के वीडियो पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आरके स्टूडियो में शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. फैंस भी इसके लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर यूट्यूबर Be You Nick ने एक वीडियो बनाया है, जिस पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया है. आलिया का यह कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में Youtube BeYouNick एक कार के पीछे कुर्ते पायजामा में नंगे पैरे दौड़ते नजर आ रहे हैं. कार पर आलिया वेड्स रणबीर का एक बोर्ड लगा हुआ है. वीडियो में पहले आलिया के साथ निक की फोटो दिखाई देती है, जिसे बाद में आलिया और रणबीर की फोटो से बदल दिया जाता है. वहीं बैकग्राउंड में कबीर सिंह मूवी का गाना तू मेरी है मेरी ही रहेगी चल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick (@beyounick)

आलिया ने किया कमेंट
यूट्यूबर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं 17 अप्रैल को" साथ ही उन्होंने एक टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया. इस पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया 'डेड' (Ded). इसके रिप्लाई में निक ने लिखा, "अंदर से तो मैं मर ही चुका हूं." 

क्या पहनेंगी आलिया?
वहीं आलिया और रणबीर के फैन भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, "#AliaRanAway फ्रॉम निक." जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, "अरे भाई तुमको कोई बाइक पर लेने भी नहीं आया #sedlife."खबरों की माने तो आलिया अपनी शादी में डिजाइनर सब्यासाची का बनाया हुआ पिंक लहंगा पहनेंगी. इसके अलावा मनीष मल्होत्रा उनके लिए एक स्पेशल डुपट्टा तैयार करवा रहे हैं.