scorecardresearch

Amazon Great Indian Festival Sale: ब्रांडेड कपड़ों और स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 90% तक का डिस्काउंट

Amazon की Great Indian Festival बेहद शानदार ऑफर्स के साथ शुरू हो गई है.  इस सेल में स्मार्टफोन, कैमरा, हेडफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट TV के अलावा महिलाओं के कपड़ों पर 90% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. कुर्ता सूट और सूट सेट खरीदने पर 60 से 80 % की सेल चल रही है.

Amazon Great Indian Festival Sale Amazon Great Indian Festival Sale
हाइलाइट्स
  • Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

  • स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon की Great Indian Festival बेहद शानदार ऑफर्स के साथ शुरू हो गई है.  इस दौरान स्मार्टफोन खरीदने पर 40 फीसद तक की छूट दी जा रही है.  इस सेल में स्मार्टफोन, कैमरा, हेडफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्ट TV और भी कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं. यहां आपको पसंद के ब्रांड्स पर मिल रहा है सबसे ज्यादा डिस्काउंट . इस सेल में वुमेन क्लॉदिंग, मैन्स क्लॉदिंग और बच्चों के कपड़ों पर चल रही है बंपर सेल.

एमेजॉन की सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

महिलाओं के कपड़ों पर 90% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. कुर्ता सूट और सूट सेट खरीदने पर 60 से 80 % की सेल चल रही है. साड़ी और ड्रेस मटिरियल खरीदने पर 90% तक की छूट है. वेस्टर्न कपड़ों पर 50 से 80 % की सेल है. विंटर वेयर पर 40 से 70 % की छूट है. किड्स सेक्शन में लड़कों के कपड़ो पर 80 % तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं. इस सेल में सभी बड़े ब्रांड पर डिस्काउंट  मिल रहा है. लड़कियों के सभी ब्रांडेड कपड़ों पर भी 80 % की सेल है.

ब्रांडेड कपड़ों पर भी 80 % की सेल

बता दें सेल के दौरान ग्राहकों को HDFC बैंक कार्ड और EMI ऑप्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.  साथ ही ऐमेजॉन सेल में ग्राहकों को ढेरों प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जाएंगे. ऐमेजॉन पर उन स्मार्टफोन्स की जानकारी दी गई है, जिन पर ऑफर्स मिलेंगे. साथ ही प्लेटफॉर्म कई नए प्रोडक्ट लॉन्च भी होंगे. 

OnePlus 9R मात्र 34,999 रुपये में मिल रहा है

Amazon Great Indian Festival के सबसे बेहतरीन ऑफर में से एक है OnePlus का ऑफर जिसके तहत OnePlus 9R मात्र 34,999 रुपये में मिल रहा है. OnePlus 9R 5G के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की MRP 39,999 रुपये है। इसे 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 36,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। स्टैंडर्ड EMI के तहत फोन को न्यूनतम 1,742 रुपये है.