scorecardresearch

AAP सांसद संजय सिंह ने CM केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर उठाए सवाल, बोले- ये पूरा BJP का एक षड्यंत्र था

संजय सिंह के मुताबिक, जब 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था तब उनका वजन 70 किलो था. आज अरविंद केजरीवाल का वजन साढ़े 8 किलो गिरकर 61.5 किलो रह गया है.

AAP Rajya Sabha MP Sanjay Singh (Screengrab) AAP Rajya Sabha MP Sanjay Singh (Screengrab)
हाइलाइट्स
  • पहले था 70 किलो वजन 

  • हर समय ड्यूटी पर नहीं रहते डॉक्टर 

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बड़ा मुद्दा उठाया है. उन्होंने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वजन को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद अरविंद केजरीवाल को जेल में प्रताड़ित करना है. 

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गंभीर बीमारी हो जाए, या जेल में उनके साथ कोई घटना घटित हो जाए, इसका गहरा षड्यंत्र बीजेपी और केंद्र सरकार रच रही है.

पहले था 70 किलो वजन 
संजय सिंह के मुताबिक, जब 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था तब उनका वजन 70 किलो था. आज अरविंद केजरीवाल का वजन साढ़े 8 किलो गिरकर 61.5 किलो रह गया है. उनका कहना है कि गंभीरता से वजन गिरने की जांच नहीं हो पा रही है, कि वजन कम कैसे हुआ.

सम्बंधित ख़बरें

उन्होंने कहा, “लगभग 5 बार ऐसा हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 50 से नीचे चला गया, अगर शुगर लेवल सोते समय गिर रहा है तो कोई भी व्यक्ति कोमा में जा सकता है.”

हर समय ड्यूटी पर नहीं रहते डॉक्टर 
सांसद ने कहा, “कौन-सा डॉक्टर रात की ड्यूटी जेल के अंदर करता है. मैं खुद जेल के अंदर रहा हूं आप घंटी बजाते रहिए लेकिन कोई नहीं आता है. सवाल यह है कि अरविंद केजरीवाल के साथ यह सब क्यों किया जा रहा है. 

अरविंद केजरीवाल के साथ हो रहा खिलवाड़- संजय सिंह 
उन्होंने कहा, “कानून और नियमों को ताक पर रखकर अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर ED ने स्टे ले लिया गया था. और जब ऐसी उम्मीद थी कि सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल जाएगी, उससे पहले सीबीआई का मनगढ़ंत की केस केजरीवाल के खिलाफ बनाया गया ताकि अरविंद केजरीवाल के जीवन और स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा सके.”

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने स्वास्थ्य से टूट जाए, और उन्हें गंभीर बीमारी हो जाए, अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में कोई अनहोनी हो जाए, यह देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी की बड़ी साजिश और षड्यंत्र का मकसद है.”