scorecardresearch

Agenda AajTak: 2024 आम चुनाव को लेकर JP Nadda का बड़ा दावा, कहा- तोड़ेंगे अपना ही रिकॉर्ड

Agenda AajTak 2022: एजेंडा आजतक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होंने दावा कि 2024 आम चुनाव में जीत का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंगे. इस मंच पर नड्डा ने अपने निजी जीवन पर भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि जब छुट्टी लेनी होती है तो किससे बात करते हैं.

एजेंड आजतक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा एजेंड आजतक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
हाइलाइट्स
  • 2024 आम चुनाव में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंग- नड्डा

  • हिमाचल चुनाव का विश्लेषण करेंगे- नड्डा

एजेंडा आजतक 2022 में बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव पर खुलकर अपनी बात रखी. इसके अलावा जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा को निशाने पर लिया. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने अपने निजी जीवन पर भी चर्चा की.

हिमाचल की हार का विश्लेषण करेंगे- नड्डा
एजेंडा आजतक में जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार पर बात की. उन्होंने कहा कि हिमाचल नतीजों की जिम्मेदारी मेरी है. नड्डा ने जयराम ठाकुर के कामकाज की तारीफ की. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हार का विश्लेषण करेंगे. उन्होंने कहा कि हम रिवाज बदलना चाहते हैं. कुछ हद तक रिवाज बदलने में सफर रहे. अगली बार हम हिमाचल प्रदेश में जीतेंगे.

केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए- नड्डा
एजेंडा आजतक में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि AAP ने कई सीटों पर जीत का दावा किया है. केजरीवाल को गुजरात में किए दावों के लिए माफी मांगनी चाहिए. नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग पंजाब के नतीजे जानते हैं. इसलिए केजरीवाल को नकार दिया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सिर्फ बैनर पोस्टर तक सीमित है. केजरीवाल ने लिखकर जीत का दावा किया था. ये बनारस भी गए थे, हार गए और माफी मांगी थी.
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा देश को मजबूत करने की है. बीजेपी देश की भावना को जानती है. AAP ने जमानत जब्त होने के रिकॉर्ड बनाए हैं. AAP के पास कुछ नहीं है, AAP किसी की नहीं है. जेपी नड्डा ने कहा कि AAP की गुमराह करने की सोच को नाकाम करेंगे.

2024 में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंगे- नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी से बहुत कुछ सीखने को मिला. पीएम की कार्यशैली से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा कि हम चिंता नहीं, चिंतन करते हैं. जेपी नड्डा ने 2024 आम चुनाव में अपन ही रिकॉर्ड तोड़ने का दावा किया.

राहुल की जोड़ो यात्रा नहीं, तोड़ो यात्रा है- नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने वाले भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि ये जोड़ो यात्रा नहीं, ये तोड़ो यात्रा है.

नड्डा किससे छुट्टी लेते हैं?
एजेंडा आजतक 2022 में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि जब उनको छुट्टी लेनी होती है तो वो पार्लियामेंट्री बोर्ड से बात करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम छुट्टी पर जाते हैं तो ये भी देखते है कि वहां क्या काम कर सकते हैं. मैं सोचता हूं कि वहां पार्टी के लिए क्या कर सकता हूं. इसके साथ ही मैं परिवार को भी टाइम देता हूं.
जेपी नड्डा ने कहा कि जब घर में सबकुछ ठीक रहता है तो खुशी मिलती है. नहीं तो सबकुछ अस्त-व्यस्त हो जाता है. उन्होंने कहा कि परिवार वाले भी जानते हैं कि मैं कब मिलूंगा, कब समय दूंगा, क्योंकि गृहस्थ जीवन को इग्नोर नहीं कर सकते हैं. क्योंकि परिवार जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है.

ये भी पढ़ें: