scorecardresearch

क्या हुआ कि शादी से पहले महिला अफसर ने अपने मंगेतर को ही किया अरेस्ट, जानें पूरा मामला

पोगाग ने जनुमोनी को अपना परिचय राभा के जनसंपर्क अधिकारी के तौर पर दिया. एक मीटिंग के बाद दोनों ने अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली और नवंबर में शादी करने वाले थे.

Junmani Rabha Junmani Rabha
हाइलाइट्स
  • पोगाग के जाल में कैसे फंसी जनुमोनी

  • लोडी दबंग के नाम से जानी जाती हैं जनुमोनी

असम पुलिस ने तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है. राणा पोगाग नाम के आरोपी को उसी की मंगेतर सब-इंस्पेक्टर जनुमोनी राभा ने गिरफ्तार किया. पोगाग झूठा दावा करके कि वह असम में ओएनजीसी के साथ काम करता है लोगों से पैसे लूटता था. वह लोगों से कंपनी में नौकरी दिलाने के बदले पैसे मांगता था. पुलिस का दावा है कि पोगाग ने लोगों से करोड़ों रुपये ठगे हैं.

पोगाग के जाल में कैसे फंसी जनुमोनी
पोगाग ने जनुमोनी को अपना परिचय राभा के जनसंपर्क अधिकारी के तौर पर दिया. एक मीटिंग के बाद दोनों ने अक्टूबर 2021 में सगाई कर ली और नवंबर में शादी करने वाले थे. जुनमोनी राभा को जैसे ही पता चला कि उसका होने वाला पति पोगोग एक ठग है, उसने तुरंत पोगोग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. अधिकारी ने बताया कि जनुमोनी को छानबीन में पोगाग के पास से ओएनजीसी की कुछ नकली मुहरें और दस्तावेज बरामद हुए जिसके बाद उसने पोगाग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. हमने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया." 

कौन है जनुमोनी राभा?
जुनमोनी राभा असल जिंदगी की लेडी दबंग हैं. उन्होंने जनवरी 2022 में उस समय सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने भाजपा समर्थकों का पक्ष लेने से इनकार कर दिया था. जनुमोनी जनवरी में बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुयान के साथ उनकी टेलीफोन पर हुई बातचीत के सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद सुर्खियों में आई थीं.