scorecardresearch

अब डीजल की भी होगी Home Delivery, ऑनलाइन बुक करने पर घर पहुंचेगा डीजल

Diesel Home Delivery: बिजनौर में सोमवार से भारत पेट्रोलियम कंपनी के द्वारा मामचंद गिरीलाल पेट्रोल पंप से डीजल की होम डिलीवरी सेवा शुरू की गयी है. इस योजना का शुभारंभ शहर के विधायक सूची मौसम चौधरी ने फीता काटकर किया. इस कार्यक्रम के दौरान कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बाजार में ऑनलाइन मार्केट में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ रहा है.

डीजल की होम डिलीवरी शुरू डीजल की होम डिलीवरी शुरू
हाइलाइट्स
  • डीजल की होम डिलीवरी शुरू

  • इसके लिए की गयी है एप की शुरुआत

  • ऑनलाइन बुक करने पर घर पहुंचेगा डीजल

Diesel Home Delivery: सोचिये अगर आपको भी घर पेट्रोल-डीजल की होम डिलीवरी मिलने लगे तो? जी हां, अब ये भी मुमकिन है. ऑनलाइन मार्केट में बढ़ते कॉम्पीटीशन को देखते हुए भारत पेट्रोलियम कंपनी ने डीजल की भी ऑनलाइन बुकिंग के बाद होम डिलीवरी सेवा शुरू कर दी है. इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश के जिले बिजनौर में हो चुकी है. पेट्रोल पंप से की गई ऑनलाइन बुकिंग के बाद डीजल कंपनी आपको घर पर डीजल उपलब्ध कराएगी. बता दें , यह डीजल आपको जेरी कैन के माध्यम से उपलब्ध होगा. 

डीजल की होम डिलीवरी
डीजल की होम डिलीवरी

इसके लिए की गयी है एप की शुरुआत

बिजनौर में सोमवार से भारत पेट्रोलियम कंपनी के द्वारा मामचंद गिरीलाल पेट्रोल पंप से डीजल की होम डिलीवरी (diesel home delivery) सेवा शुरू की गयी है. इस योजना का शुभारंभ शहर के विधायक सूची मौसम चौधरी ने फीता काटकर किया. इस कार्यक्रम के दौरान कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बाजार में ऑनलाइन मार्केट में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ रहा है. इसे ही देखते हुए कंपनी ने पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स की भी ऑनलाइन बुकिंग के बाद होम डिलीवरी सेवा शुरू की है. इसके लिए एक एप और कॉल सेवा शुरू की गई है. इसकी मदद से आप एप पर ऑनलाइन डीजल की बुकिंग करा सकते हैं.

डीजल की होम डिलीवरी
डीजल की होम डिलीवरी

कॉल करके भी करा सकेंगे होम डिलीवरी 

इसके अलावा, कॉल करके भी आप इस सेवा का फायदा ले सकेंगे. यह कंपनी के पेट्रोल पंप की जिम्मेदारी होगी कि वह बुकिंग के बाद जहां पर भी इस सेवा को मांगा जाएगा वहां पर डीजल पहुंचाए. गौरतलब है कि ये सर्विस उन लोगों के लिए होगी जिनके घरों पर जनरेटर है या स्कूलों में, या फिर कंस्ट्रक्शन साइट और ऑफिस में इस सेवा का लाभ लिया जा सकेगा. 

डीजल की होम डिलीवरी
डीजल की होम डिलीवरी

आने वाले दिनों में लागू किया जायेगा कई स्थानों पर 

आर्डर मिलने के बाद क्वालिटी (Quality) और क्वांटिटी (Quantity) को ध्यान में रखते हुए सेवा को उपलब्ध कराया जाएगा और यह उस पंप की जिम्मेदारी होगी की वह इसे ग्राहकों तक पहुचाएं. आपको बताते चलें कि बिजनौर के जिस पेट्रोल पंप से सोमवार को यह सेवा शुरू की जा रही है यह जनपद में पहली सेवा शुरू हुई है, इसे आगे और भी दूसरे स्थानों पर लागू किया जाएगा. 

(संजीव शर्मा का रिपोर्ट)