scorecardresearch

CM केजरीवाल के बाद अब BJP सांसद मनोज तिवारी भी Covid-19 पॉजिटिव, दिल्ली सरकार कर सकती है रेड अलर्ट जारी

BJP MP Manoj Tiwari Corona Positive: इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. उन्होंने बताया कि रविवार रात से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी. उन्होंने बुखार के चलते चुनाव प्रचार भी रद्द कर दिया था.

Manoj Tiwari Manoj Tiwari
हाइलाइट्स
  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव

  • दिल्ली में जारी हो सकता है रेड अलर्ट

BJP MP Manoj Tiwari Corona Positive: दिल्ली में कोविड-19 की लहर बढ़ती ही जा रही है. मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब भाजपा सासंद मनोज तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव (Manoj Tiwari Covid Positive) पाए गए हैं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी. उन्होंने बताया कि रविवार रात से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी. उन्होंने बुखार के चलते चुनाव प्रचार भी रद्द कर दिया था. 

मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “परसों (2 जनवरी) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और जुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड-रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था. टेस्ट में आज पॉजिटिव आया हूं. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव 

गौरतलब है कि मंगलवार को ही सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने भी अपनी पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी. उन्होंने लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव हूं. हल्के लक्षण हैं. घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्ट करवाएं.”

दिल्ली में जारी हो सकता है रेड अलर्ट 

दिल्ली आपदा प्रबंधन समिति मंगलवार को एक बैठक में राष्ट्रीय राजधानी की कोविड -19 स्थिति की समीक्षा करेगी. दिल्ली में सोमवार को पॉजिटिविटी रेट 6.46 फीसदी दर्ज किया गया. अगर ये पॉजिटिविटी रेट दो दिनों से अधिक समय तक 5% से ऊपर रहता है, तो दिल्ली सरकार रेड अलर्ट जारी कर सकती है और सख्त प्रतिबंध लगा सकती है.

ये भी पढ़ें