scorecardresearch

ब्रिटिश डिप्लोमैट ने इंडियन फिल्ममेकर से की शादी...बड़ी दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

चार साल पहले जब काम के सिलसिले में ब्रिटिश डिप्लोमैट, रिआनन हैरीज भारत आईं थीं , तो उन्हें लगा था कि उन्हें भारत में काफी कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा. शायद ही उन्होंने कभी सोचा होगा कि उन्हें इस देश में अपना प्यार मिलेगा.

Rhiannon Harries Rhiannon Harries
हाइलाइट्स
  • ब्रिटेन के डिप्टी हाई कमिश्नर ने भी दी बधाई

  • ट्वीट कर दी जानकारी

कहते हैं कि जोड़े ऊपर से बनकर आते हैं और समय के अनुसार जिसको जो मिलना होता है वो मिलता है. इसी तरह जब चार साल पहले काम के सिलसिले में ब्रिटिश डिप्लोमैट, रिआनन हैरीज़ भारत आईं थीं, तो उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि यहां उन्हें उनका प्यार मिलेगा. ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर हैरिस को भारत के हिमांशु पांडे से प्यार हुआ और उन्होंने उससे शादी भी कर ली. हैरिस ने हाल ही में एक शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को सरप्राइज किया.

ट्वीट कर दी जानकारी
हैरिस ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर (दक्षिण एशिया) हैं और नई दिल्ली में काम करती हैं. उन्होंने अपने शादी समारोह से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. चमकीले लाल लहंगे, भारी गहनों और मेहंदी के साथ वो किसी नार्थ इंडियन दुल्हन की तरह लग रही थीं. रिआनन हैरीज ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''4 साल पहले वह कई सारी उम्मीदों और सपनों के साथ भारत आई थीं. लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें यहां जिंदगी भर का प्यार मिल जाएगा और शादी भी कर लेंगी.'' उन्होंने लिखा है कि अतुल्य भारत में उन्हें खुशियां मिल गई हैं. हैरीज कहती हैं कि उन्हें काफी खुशी है कि भारत अब हमेशा के लिए उनका घर हो गया है. उन्होंने #IncredibleIndia के साथ-साथ #shaadi #livingbridge #pariwar हैशटैग भी यूज किए हैं. 

कौन हैं रिआनन के पति?
हैरिस ने हिमांशु पांडे से शादी की है जो एक स्वतंत्र फिल्म निर्माता और गॉडरॉकफिल्म्स के संस्थापक हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद से सब लोग उन्हें हैपी मैरिड लाइफ विश करने लगे. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि वो इंडियन कपड़ों में काफी अच्छी दिख रही हैं.

ब्रिटेन के डिप्टी हाई कमिश्नर ने भी दी बधाई
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ब्रिटेन के डिप्टी हाई कमिश्नर एन्ड्रू फ्लेमिंग ने भी हैरीज को शादी की बधाई दी. एन्ड्रू फ्लेमिंग ने ट्विटर पर लिखा- मेरी दोस्त Rhiannon Harries को नई जिंदगी शुरू करने के लिए बधाई. उन्हें और दूल्हे को पूरे ब्रिटिश हाई कमिशन हैदराबाद की ओर से अनंत खुशियां मुबारक! एन्ड्रू फ्लेमिंग ने लिखा कि उन्हें काफी दुख है कि वे कुछ जिम्मेदारियों की वजह से शादी समारोह में शिरकत नहीं कर सके. 

इसके साथी ही एन्ड्रू ने यूजर्स के मजेदार कमेंट्स का भी जवाब दिया. रिआनन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "1.3 अरब लोगों के परिवार में आपका स्वागत. आप दोनों को शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत बहुत खुशियां मुबारक." इसके जवाब में एन्ड्रू ने लिखा- "मुझे पता है और एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद वो सभी को डिनर पर भी इंवाइट करेगी.''