scorecardresearch

Hooghly: खुशखबरी! हुगली के चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट को ई-गवर्नेंस विभाग में पूरे भारतवर्ष में मिला सर्वश्रेष्ठ खिताब, स्वर्ण पदक से नवाजा गया

Chandannagar Police Commissionerate: भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार एवं सार्वजनिक शिकायत मंत्रालय की ओर से हुगली के चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट को ई-गवर्नेंस विभाग में पूरे भारतवर्ष में सर्वश्रेष्ठ खिताब से नवाजा गया है.

Chandannagar Police Commissionerate Chandannagar Police Commissionerate

भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार एवं सार्वजनिक शिकायत मंत्रालय की ओर से हुगली के चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट को ई-गवर्नेंस विभाग में पूरे भारतवर्ष में सर्वश्रेष्ठ खिताब से नवाजा गया है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार एवं सार्वजनिक शिकायत मंत्रालय की ओर से आयोजित ई-गवर्नेंस नेशनल कॉन्फ्रेंस में इस पुरस्कार की घोषणा की गई.

पुरस्कार की घोषणा होते ही दौड़ी खुशी की लहर
इस पुरस्कार की जैसे ही घोषणा हुई वैसे ही चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसर से लेकर पुलिसकर्मियों यहां तक चंदननगर वीडियो में भी खुशी की लहर दौड़ गई. इस बारे में चंदन नगर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर अमित पी जबलगी ने बताया कि कमिश्नरेट के अंतर्गत सभी थानों और पुलिस के सभी विभागों को पूरी तरह से अत्यधिक टेक्नोलॉजी से लैस करके प्रत्येक पुलिस स्टेशनों के सभी अस्थाई और अस्थाई संपत्तियों को बारकोड द्वारा मार्क करके पूरी तरह से डिजिटाइज किया गया है और इसी मापदंड के आधार पर ई-गवर्नेंस के क्षेत्र में चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस को स्वर्ण पदक के पुरस्कार से नवाजा गया है. 

सफलता को चंदननगर वासियों को किया समर्पित
पुलिस कमिश्नर अमित पी जबलगी ने इस पूरी सफलता को चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिसकर्मियों और चंदननगर वासियों को समर्पित किया है. उन्होंने बताया कि आगे भी इसी लगन से काम किया जाएगा.

सम्बंधित ख़बरें

(भोलानाथ साहा की रिपोर्ट)