scorecardresearch

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने 6 महिला सांसदों के साथ ट्वीट की तस्वीर, आलोचना हुई तो मांगी माफी

शशि थरूर की तरफ से ट्वीट पर पोस्ट किए गए एक तस्वीर को लेकर जमकर आलोचना हुई. थरूर ने 6 महिला सांसदों के साथ तस्वीर पोस्ट की थी. बाद में थरूर ने अपनी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लोगों से माफी मांगी.

सांसदों के साथ कांग्रेस सांसद शशि थरूर सांसदों के साथ कांग्रेस सांसद शशि थरूर
हाइलाइट्स
  • तस्वीर के कैप्शन से भड़के लोग

  • बाद में थरूर ने मांगी माफी

  • संसद सत्र शुरू होने से पहले पोस्ट की तस्वीर

सोमवार को संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर की तरफ से ट्विटर पर पोस्ट की गई एक तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इसको लेकर कई लोग शशि थरूर की चुटकी ले रहे हैं वहीं कई लोगों इसको लेकर कड़ी आलोचना भी की है.

6 महिला सांसदों के साथ ट्वीट की तस्वीर
दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने 6 महिला सांसदों के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर को लेकर कोई बात नहीं थी लेकिन, तस्वीर के साथ शशि थरूर ने जो कैप्शन लिखा उसे लेकर लोग भड़क गए. थरूर ने लिखा-"कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए अच्छी जगह नहीं है? आज सुबह मेरे 6 साथी सांसदों के साथ."

 

सोशल मीडिया पर हुई जमकर आलोचना
शशि थरूर की तरफ से इस कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना होने लगी. डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा-"लोकसभा में महिला सांसद कोई सजावट की वस्तु नहीं हैं जो आपके काम करने की जगह को आकर्षक बनाती हैं. सभी महिलाएं सांसद हैं और उन्हें लेकर आपने जो लिखा है इससे उनका अपमान हुआ है". वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा-"एक आदमी अपने मिशन पर है".

शशि थरूर ने ट्विटर पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वे सांसद सुप्रिया सुले, कांग्रेस सांसद परनीत कौर और जोथिमनी, टीएमसी सांसद नुसरत जहां, चेन्नई से सांसद थामीजाची और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ हैं.

 

बाद में मांगी माफी
ट्विटर समेत बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कड़ी आलोचना के बाद शशि थरूर ने अपनी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए एक और बात लिखी. थरूर ने लिखा-"यह सेल्फी सभी महिला सांसदों के कहने पर ही ली गई. सभी ने मुझे इसी अंदाज में ट्वीट करने को कहा था. मुझे दुख है कि कुछ लोगों को यह बुरा लगा लेकिन मैं खुश हूं कि आपसी सौहार्द के साथ सभी के साथ काम कर रहा हूं."