scorecardresearch

ऑनलाइन मंगवाए खाने में निकली मरी हुई छिपकली, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

ऑनलाइन रेस्टोरेंट से मंगाई गई सब्जी में छिपकली निकली थी. मरी हुई छिपकली को देखकर ग्राहक के होश उड़ गए. पीड़ित युवक ने ट्विटर के माध्यम से कंपनी में शिकायत दर्ज कराई है.

खाने में निकली मरी हुई छिपकली खाने में निकली मरी हुई छिपकली
हाइलाइट्स
  • ऑनलाइन रेस्टोरेंट से मंगाई गई सब्जी में छिपकली निकली.

  • जोमैटो के जरिए मंगाया गया था खाना.

इन दिनों लोगों में ऑनलाइन सामान मंगवाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. अपनी सहूलियत के हिसाब से घर बैठे फल, सब्जी, खाना सबकुछ डिलिवर हो जाता है. ऐसे में ऑनलाइन डिलीवरी साइट्स और फूड ऐप्स बढ़ते जा रहे हैं. पर काई बार इन ऐप्स से धोखाधड़ी की शिकायत भी सामने आती है. कई बार लोगों को ममहंगे सामान के बदले सस्ता सामान, फटे-पुराने सामान भी मिलते हैं. पर जरा सोचिए अगर आप खाना ऑर्डर करें और उसमें कोई मरा हुआ चूहा या छिपकली निकले. जी हां, एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जब उसे Zomato से खाना ऑर्डर करने पर उसके अंदर मरी हुई छिपकली मिली.  

ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में एक शख्स को ऑनलाइन खाना मंगाना बहुत महंगा पड़ गया. क्योंकि जोमैटो के जरिए एक रेस्टोरेंट से खाना मंगाने पर उसके खाने में मरी हुई जहरीली छिपकली निकली. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन रेस्टोरेंट से मंगाई गई सब्जी में छिपकली निकली थी. मरी हुई छिपकली को देखकर ग्राहक के होश उड़ गए. पीड़ित युवक ने ट्विटर के माध्यम से कंपनी में शिकायत दर्ज कराई है और खाने में छिपकली निकालने का वीडियो भी डाला है. जिसके बाद कंपनी ने पूरी जांच का भरोसा दिया है. जिसके बाद खाने में छिपकली निकलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

जोमैटो से मंगाया गया था खाना 

दरअसल कौस्तव कुमार सिन्हा नाम के युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें आरोप लगाया गया है कि पंजाबी रसोई रेस्टोरेंट से शुक्रवार को उन्होंने खाने का ऑर्डर दिया था. कौस्तव ने ट्वीट किया, "ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंजाबी रसोई रेस्टोरेंट से ऑर्डर किए गए खाने में एक मरी हुई छिपकली को देखकर हम चौंक गए. अब हम इसे फेंक रहे हैं. यह काफी बुरा अनुभव था." यह ऑर्डर जोमैटो के जरिए मंगाया गया था. उन्होंने नाराजगी जाहिर की है, जिसके बाद कंपनी ने जांच का आश्वासन भी दिया है.