scorecardresearch

PM Modi के Birthday पर खास थाली '56 इंच मोदी जी' लॉन्च कर रहा है यह रेस्त्रां, जानें डिटेल्स

Special '56 Inch Modi Ji Thali' ON PM Birthday: कल पीएम मोदी का बर्थडे है. और इसे खास बनाने के लिए दिल्ली के एक रेस्टोरेंट ने 56 इंच की थाली लॉन्च की है. इस थाली को लेकर इनाम भी रखा है. जानिए, क्या है इस थाली की खास बात और क्या है इसे खाने पर मिलने वाला इनाम.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 56 इंच की थाली पीएम मोदी के जन्मदिन पर 56 इंच की थाली
हाइलाइट्स
  • 40 मिनट के अंदर थाली खत्म करने पर इनाम में 8.5 लाख रुपये मिलेंगे

  • ये ऑफर केवल 10 दिनों के लिए है

पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर लोगों में खासा उत्साह है. ऐसे में दिल्ली के ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट के ओनर ने भी उन्हें तोहफा देने का सोचा, लेकिन प्रधानमंत्री को तोहफा दिया क्या जाय ये एक बड़ा सवाल था. बहुत सोचने के बाद उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में एक ग्रैंड थाली को तैयार करने का सोचा. जिसका नाम हमने '56 इंच मोदी जी' थाली रखा है. साथ ही अगर कोई भी कपल 40 मिनट के अंदर इस थाली को खा लेगा तो उसे इनाम में साढ़े आठ लाख रुपये मिलेंगे.

इसके साथ रेस्टोरेंट मालिक ने आने वाले कस्टमर्स के लिए लकी ड्रॉ निकालने की सोची. इसके तहत 17 से 26 तारीख तक जो भी कस्टमर्स आएंगे, उनका रैंडम लकी ड्रॉ निकाला जाएगा और लकी ड्रॉ जीतने वाले दो कस्टमर को रेस्टोरेंट की तरफ से फ्री में केदारनाथ यात्रा कराई जाएगी. क्योंकि केदारनाथ पीएम मोदी के पसंदीदा जगहों में से एक है. 

होटल के मालिक ने क्या कहा?

रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं इसलिए हमने इस ग्रैंड थाली को तैयार करने का सोचा. जिसका नाम हमने '56 इंच मोदी जी' थाली रखा है. हम उन्हें यह थाली गिफ्ट करना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि वह यहां आएं और इस थाली का लुत्फ उठाएं. लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते. इसलिए यह थाली उनके सभी प्रशंसकों के लिए है, जो उन्हें प्यार करते हैं.' 

कनॉट प्लेस में ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट

बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 10 दिनों के लिए है. 17 से 26 तारीख के बीच पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए ही ये दिलचस्प प्रतियोगिता रखी गई है. अगर आप भी इस प्रतियोगिता में खुद को आजमाना चाहते हैं तो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट में जाकर सोमवार से शुक्रवार तक 12 बजे से 5 बजे तक इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं.