scorecardresearch

दिल्ली वालों के लिए Good News, 4 सितंबर से खुल जाएगा सुल्तानपुरी अंडरपास, इन इलाके के लोगों को ट्रैफिक से मिलेगा निजात

Sultanpuri underpass : सोमवार यानी 4 सितंबर को दिल्ली सुल्तानपुरी अंडरपास आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. दिल्ली नगर निगम की मेयर शैली ओबेरॉय इसका उद्घाटन करेंगी. अंडरपास के खुल जाने से इस इलाके के लाखो लोगों को ट्रैफिक जाम से छुटकारा मिलेगा.

4 सितंबर को लोगों के लिए खुल जाएगा दिल्ली सुल्तानपुरी अंडरपास 4 सितंबर को लोगों के लिए खुल जाएगा दिल्ली सुल्तानपुरी अंडरपास
हाइलाइट्स
  • 4 सितंबर को खुल जाएगा दिल्ली का सुल्तानपुरी अंडरपास

  • एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय करेंगी उद्घाटन

राजधानी दिल्ली के लोगों को लिए गुड न्यूज है. 4 सितंबर से दिल्ली का सुल्तानपुरी अंडरपास आम लोगों के लिए खुलने जा रहा है, इस अंडरपास के शुरू होने से रोहिणी और नांगलोई जैसे इलाकों के लोगों को सुल्तानपुरी के ट्रैफिक से निजात मिलेगी. दिल्ली नगर निगम के मुताबिक मेयर शैली ओबेरॉय सोमवार को इसका उद्घाटन करेंगी.

अंडरपास का 13 साल से था इंतजार

एमसीडी अधिकारियों के मुताबिक, सुल्तानपुरी अंडरपास का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है. सोमवार को उद्घाटन के बाद अंडरपास को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार, 2010 में शुरू हुई एक परियोजना अनुसार, सुल्तानपुरी में अंडरपास और एक फ्लाईओवर पर काम शामिल था, लेकिन कई कारणों से इसमें देरी होती रही, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही ऑफिस के समय पर यहां लंबा ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा था.

लोगों को ट्रेफिक की समस्या से मिलेगा छुटकारा

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुरी अंडरपास खुलने से नांगलोई, रोहिणी और किरारी जैसे इलाकों के आसपास रहने वाले लाखों लोगों को इसका फायदा मिलेगा. इससे नांगलोई से सुल्तानपुरी आने-जाने वालों लोगों के काफी समय की बचत होगी. बता दें कि फिलहाल उन्हें पीरागढ़ी से होकर अपना सफर तय करना पड़ता है.

एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय करेंगी उद्घाटन

मेयर ओबेरॉय ने कहा, "एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही सुल्तानपुरी फ्लाईओवर और अंडरपास को पूरा करने पर फोकस किया गया, क्योंकि ये प्रोजेक्ट 2010 से रुका हुआ था. इसके लिए पेंडिंग फंड भी जल्द से जल्द जारी कर दिया गया. अब अंडरपास बनने से लोगों को काफी फायदा होगा.