scorecardresearch

बिहार: पटना में शराब पीने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार, क्रिसमस के मौके पर कर रहा था इंज्वाय

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर का ब्रेथ एनालाइजर से टेस्ट किया गया, जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि भी हुई. उसके बाद कागजी कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया.

शराब पीने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार शराब पीने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार
हाइलाइट्स
  • शराबबंदी के बावजूद बिहार में लगातार पकड़ी जा रही शराब

  • शराब पीते पकड़े जा रहे इंजीनियर और डॉक्टर

शराबबंदी के बावजूद बिहार में शराब पकड़ी जा रही है, बनाई जा रही है और आम लोग इसका सेवन भी कर रहे हैं. ताजा मामला पटना के जमशेदपुर से सामने आया है, जहां शराब पीने के आरोप में पुलिस ने डॉक्टर अभिषेक मुंडे को गर्दनीबाग थाना इलाके से गिरफ्तार किया. डॉक्टर के पास से शराब की बोतल भी बरामद की गई. 

बिहार में शराब पीने और बनाने वालों के गिरफ्तार होने की संख्या बढ़ती जा रही है. इसमें इंजीनियर और डॉक्टर भी शामिल हैं, जो पढ़े लिखे होते हैं. उन्हें कानून के बारे में बखूबी पता भी रहता है. लेकिन शराब की तलब उन्हें हावालात पहुंचा दे रही है. हाल के दिनों में भी पटना में अपने दोस्त की शादी में पहुंचे इंजीनियर दोस्त शराब के साथ गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं, एक इंजीनियर बेटा अपने पिता के लिए शराब की बोतल लाया था. बाद में गिरफ्तार हो गया. 

चर्च में बैठकर पी रहा था शराब 

गर्दनीबाग पुलिस के मुताबिक रोड नंबर 33 स्थित चर्च के पास डॉक्टर अभिषेक मुंडे के शराब पीने की जानकारी मिली. डॉक्टर क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए जमशेदपुर से अपने साथ शराब की बोतल लेकर आए थे और चर्च में बैठकर शराब पी रहा थे. पुलिस को शराब पीने की सूचना मिली. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर को रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि शराब पीने की पुष्टि होने के बाद आरोपी डॉक्टर को जेल भेज दिया गया है.

ब्रेथ एनालाइजर से डॉक्टर की जांच

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर का ब्रेथ एनालाइजर से टेस्ट किया गया, जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि भी हुई. उसके बाद कागजी कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि गर्दनीबाग इलाके में बिल्डर से लेकर डॉक्टर तक शराब पीते गिरफ्तार हो चुके हैं. शराबबंदी का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: