scorecardresearch

VIRAL VIDEO: सामने से ट्रेन आती देख पटरी पर लेट गया युवक, आगे वो हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते!

वीडियो को रेल मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. रेल मंत्रालय ने वीडियो कैप्शन में लिखा-"मोटरमैन द्वारा किया गया सराहनीय कार्य. मुंबई के शिवड़ी स्टेशन पर मोटरमैन ने देखा कि एक व्यक्ति ट्रैक पर लेटा है. उन्होंने तत्परता एवं सूझबूझ से इमरजेंसी ब्रेक लगाकर व्यक्ति की जान बचाई.

ड्राइवर की सूझबूझ से बची युवक की जान ड्राइवर की सूझबूझ से बची युवक की जान
हाइलाइट्स
  • ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बचाई युवक की जान

  • मुंबई के शिवड़ी स्टेशन के पास का है मामला

सामने से ट्रेन अपने रफ्तार में चली आ रही थी. इस बीच एक शख्स अचानक पटरी पर आता है. वह ट्रेन की तरफ देखता है. ट्रेन की रफ्तार तेज थी. युवक पटरी के बीच में आता है और फिर लेट जाता है. वहां से थोड़ी दूर पर मौजूद कुछ लोग यह देखकर दंग रह जाते हैं कि अब तो युवक का बचना नामुमकिन है. लेकिन, अचानक ट्रेन ड्राइवर युवक को पटरी पर लेटा देखकर इमरजेंसी ब्रेक लगा देता है और युवक की जान बच जाती है. ये मामला मुंबई के शिवड़ी स्टेशन है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दरअसल, ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस वीडियो को देखने के बाद लोग मोटरमैन के काम की खूब सराहना कर रहे हैं. अगर ड्राइवर ने समय पर इमरजेंसी ब्रेक नहीं लगाया होता तो युवक की जान बचनी नामुमकिन थी. ब्रेक लगने के बाद तुरंत वहां तीन-चार लोग आए और युवक को पटरी से उठाया.

 

 

इस वीडियो को रेल मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. रेल मंत्रालय ने वीडियो कैप्शन में लिखा-"मोटरमैन द्वारा किया गया सराहनीय कार्य. मुंबई के शिवड़ी स्टेशन पर मोटरमैन ने देखा कि एक व्यक्ति ट्रैक पर लेटा है. उन्होंने तत्परता एवं सूझबूझ से इमरजेंसी ब्रेक लगाकर व्यक्ति की जान बचाई. आपकी जान कीमती है, घर पर कोई आपका इंतजार कर रहा है."