scorecardresearch

UP Election : BJP प्रत्याशी राजेश्वर सिंह की बेटी ने अपने पिता के लिए मांगे वोट, बोलीं- हर किसी की समस्या होगी हल

राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh)की बेटी ने अपने पिता के साथ मिलकर कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील की.

राजलक्ष्मी राजलक्ष्मी
हाइलाइट्स
  • राजलक्ष्मी ने की पिता के लिए वोट की अपील

  • राजेश्वर सिंह सरोजिनीनगर से लड़ रहे हैं चुनाव

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कल दूसरे चरण की वोटिंग होनी है और 55 सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद होनेवाली है. वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पूर्व डायरेक्टर और बीजेपी के सरोजिनी नगर प्रत्याशी राजेश्वर सिंह भी इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और उनकी 12 साल की बेटी राजलक्ष्मी भी उनके लिए प्रचार में जुटी हुई हैं. 

राजेश्वर सिंह की बेटी ने आज यानी रविवार को अपने पिता के साथ मिलकर कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील की. राजलक्ष्मी ने कहा कि उनके पापा हर किसी का सपोर्ट करते हैं. ऐसे में जो भी उनके सामने अपनी परेशानी लेकर आएगा, उनके पापा उसे जरूर हल करेंगे. 

मेरे पिता जो भी परेशानी लाएगा सबका हल मिलेगा- राजलक्ष्मी 

राजलक्ष्मी ने आगे कहा कि 'मोदी जी और योगी जी इस प्रदेश को एक इमानदार सोच से आगे बढ़ा रहे हैं. मेरे पिता हर किसी की मदद करते हैं. उन्होंने कहा- मेरे पिता के पास जो भी अपनी परेशानी लेकर आएगा उसका हल निकाला जायेगा. मेरे पिता तब तक विश्राम नहीं करेंगे, जब तक समस्या का हल नहीं मिल जाता".

कौन हैं राजेश्वर सिंह 

राजेश्वर सिंह प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पूर्व डायरेक्टर और बीजेपी के सरोजिनीनगर प्रत्याशी हैं. वह इससे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस का हिस्सा भी रह चुके हैं.  बीजेपी ने उन्हें सरोजिनीनगर से टिकट दिया है. इस सीट पर इससे पहले मंत्री स्वाति सिंह को टिकट दिया गया था. 

ये भी पढ़ें: