scorecardresearch

नए साल की तैयारी में गुजरात पुलिस निकली सबसे आगे, नशे करने वालों और तेज गाड़ी चलाने वालों के लिए बनाया खास आमंत्रण पत्र

31 दिसंबर की पार्टी के लिए अगर आपने कुछ प्लैंस बनाए हैं और अगर आप गुजरात के रहने वाले हैं तो आपके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. अहमदाबाद पुलिस आपके नए साल के सारे प्लैन बिगाड़ सकती है. अहमदाबाद पुलिस ने इस संबंध में एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया है.

अहमदाबाद पुलिस ने एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया है. अहमदाबाद पुलिस ने एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया है.
हाइलाइट्स
  • नशे और तेज गति से गाड़ी चलाने वालों के लिए खास आमंत्रण 

  • नाईट कर्फ्यू में बढ़ाए गए दो घंटे 

नया साल हमसे बस एक रात दूर है. आज रात दुनिया के हर कोने में जश्न का माहौल होगा. लोग कई जगहों पर नए साल का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होंगे. भारत में भी इसकी तैयारियां जोरों शोरों पर हैं. देश के हर कोने में आज की शाम पार्टी का माहौल है. लेकिन भारत में तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कई राज्यों ने इन जश्नों पर रोक लगा दी है. इस कड़ी में गुजरात पुलिस बाकी राज्यों से एक कदम आगे निकल गया है. अहमदाबाद पुलिस ने इसके लिए एक स्पेशल ट्वीट भी किया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

नशे और तेज गति से गाड़ी चलाने वालों के लिए खास आमंत्रण 

31 दिसंबर की पार्टी के लिए अगर आपने कुछ प्लैंस बनाए हैं और अगर आप गुजरात के रहने वाले हैं तो आपके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. अहमदाबाद पुलिस आपके नए साल के सारे प्लैन बिगाड़ सकती है. अहमदाबाद पुलिस ने इस संबंध में एक बेहद दिलचस्प ट्वीट किया है. एक आकर्षक पोस्टर के साथ किए गए इस ट्वीट में लिखा गया है, “यदि आपके नए साल की पूर्व संध्या की योजनाओं में नशे और/या तेज गति से गाड़ी चलाना शामिल है, तो यह आमंत्रण आपके लिए है.

नाईट कर्फ्यू में बढ़ाए गए दो घंटे 

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली में 'येलो अलर्ट' जारी किया गया है. दिल्ली, ओडिशा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गुजरात में नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके अलावा, रेस्तरां, बार और सार्वजनिक परिवहन को 50% बैठने की क्षमता के साथ ही चलाने की अनुमति है. गुजरात सरकार ने आठ शहरों, अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जूनागढ़, जामनगर, भावनगर और गांधीनगर में नाइट कर्फ्यू को दो घंटे के लिए बढ़ा दिया है. अब इन शहरों में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए कर्फ्यू लागू रहेगा.