scorecardresearch

'पापा आज भी साथ हैं', कोरोना में उठ गया था सिर से साया, कमी महसूस न हो इसलिए पिता के पुतले के सामने की शादी

प्रियंका के पिता भागवत पाटील का कोरोना संक्रमण की वजह से देहांत हो गया था. शादी में पिता की कमी महसूस ना हो इसलिए प्रियंका ने उनके पुतले के सामने शादी की.

पिता की मूर्ति के सामने शादी पिता की मूर्ति के सामने शादी
हाइलाइट्स
  • लड़की ने अपने दिवंगत पिता के पुतले के सामने विवाह किया.

  • पिता का कोरोना संक्रमण की वजह से देहांत हो गया था.

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में हुई एक शादी की चर्चा दूर-दूर तक है. जलगांव के पाचोरा में प्रियंका नाम की लड़की के शादी समारोह की चर्चा दूर-दूर तक जा पहुंची है. दरअसल, प्रियंका ने अपने दिवंगत पिता के पुतले के सामने विवाह किया. प्रियंका ने दिवंगत पिता भागवत पाटील का पुतला अपनी शादी से पहले ही बनवा लिया था और इसी पुतले को साक्षी मानकर वो विवाह बंधन में बंधी.  

पूर्व सैनिक रह चुके प्रियंका के पिता भागवत पाटील का कोरोना संक्रमण की वजह से देहांत हो गया था. शादी में पिता की कमी महसूस ना हो इसलिए प्रियंका ने उनकी मूर्ति के सामने शादी रचाई. स्वर्गवासी भागवत पाटील की चार लड़कियां हैं. दो लड़कियों की शादी बड़े धूम धाम से हुई थी.  प्रियंका की शादी भी उसके पिता धूमधाम से करने वाले थे, पर कोरोना संक्रमण की वजह से उनका देहांत हो गया.  जिसके बाद पाटील परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. रिश्तेदारों की वजह से इस भयानक दुख को संभालने में मदद हुई.  

पिता की मूर्ति के सामने शादी
पिता की मूर्ति के सामने शादी

दिवंगत पिता के पुतले के सामने विवाह 

इसके बाद प्रियंका की शादी तय हुई. पर अपनी शादी मे पिताजी सामने रहें और उनकी मौजूदगी में ही सात फेरे हों इसलिये प्रियंका ने सिलिकॉन मटेरियल से बना हुआ पिताजी का पुतला बनवाया. इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि ये पुतला नहीं मेरे पापा हैं.  जिसके बाद प्रियंका ने अपने पापा का आशीर्वाद लिया, ये इमोशनल पल देखकर शादी में शामिल हुए बारातियों के आंसू निकल आए.