scorecardresearch

सुहागरात को पत्नी के पेट में हुआ दर्द, सच्चाई सामने आई तो पति को मिलने लगी धमकी

मेरठ में एक शादी की खुशियां उस वक्त गायब हो गईं, जब शादी के दो दिन बाद ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी 5 माह से गर्भवती है. इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई है. खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति इंसाफ पाने के लिए पुलिस के पास पहुंचा. पति का आरोप है कि उसने जब पत्नी के गर्भवती होने के बाद ससुराल वालों को बताई तो ससुराल वालों ने उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी

Representative Image Representative Image
हाइलाइट्स
  • लड़की के घरवालों ने की 10 लाख रुपये की मांग

  • 5 माह की गर्भवती निकली सानिया

मेरठ में एक शादी की खुशियां उस वक्त गायब हो गईं, जब शादी के दो दिन बाद ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी 5 माह से गर्भवती है. इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई है. खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति इंसाफ पाने के लिए पुलिस के पास पहुंचा. पति का आरोप है कि उसने जब पत्नी के गर्भवती होने के बाद ससुराल वालों को बताई तो ससुराल वालों ने उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. इतना ही नहीं लड़की के घरवालों ने उससे 10 लाख रुपये की मांग भी की. पीड़ित न्याय की आस में आज एसएसपी ऑफिस पंहुचा जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है.


5 माह की गर्भवती निकली सानिया
मामला खरखौंदा थाना क्षेत्र के गांव पीपलीखेडा का है. यहां के रहने वाले सलमान पुत्र इसराइल की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया संग हुई थी. पति सलमान के पिता इसराइल ने बताया कि शादी की रात में ही पत्नी ने पति सलमान से कहा कि उसके पेट मे दर्द है. पति सलमान ने इस बात को अपनी मां से बताया तो मां को शक हुआ, जिसके बाद पत्नी सानिया को हॉस्पिटल में ले जाया गया. यहां उसका अल्ट्रासाउंड किया गया तो रिपोर्ट में जो सामने आया उससे पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली और पता चला कि उसके पेट मे दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं.

लड़की के घरवालों ने की 10 लाख रुपये की मांग
सलमान के पिता इसराइल का आरोप है कि जब इस बात को पत्नी सानिया के घरवालों को बताया तो सानिया के घर वाले उल्टा उनको ही फंसाने की बात कह रहे हैं और 10 लाख रुपये मांग रहे हैं. सानिया के घरवालों ने उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. वहीं न्याय की गुहार लगाने के लिए पीड़ित पति अपने घरवालों के साथ शिकायत पत्र लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा और कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में पुलिस अधिकारियो ने जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है.

(मेरठ से उस्मान चौधरी की रिपोर्ट)