scorecardresearch

गाड़ियों के शौकीन मुकेश अंबानी ने विदेश से मंगवाई ये शानदार SUV, अमेरिका के राष्ट्रपति के कलेक्शन का भी है हिस्सा

बेशुमार दौलत, आलीशान घरों  के साथ एक शानदार और लग्जरी कार कलेक्शन भी है. मुकेश अंबानी को लग्जरी गाड़ियों का शौक है. अंबानी के इस कलेक्शन में अब एक नई SUV शामिल हो गई है. पहले ही लग्जरी कारों से भरे अपने गैराज में मुकेश अंबानी ने अब कैडिलैक की एस्केलेड SUV शामिल की है.

आधिकारिक तौर पर कैडिलैक भारत में अपनी गाड़ियां नहीं बेचती. आधिकारिक तौर पर कैडिलैक भारत में अपनी गाड़ियां नहीं बेचती.
हाइलाइट्स
  • अमेरिका के राष्ट्रपति के पास भी है ये SUV

  • इस कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां हैं शामिल

रिलायंस इंडस्ट्रीज और भारत के सबसे अमीर व्यक्ति, मुकेश अंबानी के पास शायद ही किसी चीज की कमी होगी. बेशुमार दौलत, आलीशान घरों  के साथ एक शानदार और लग्जरी कार कलेक्शन भी है. मुकेश अंबानी को लग्जरी गाड़ियों का शौक है. अंबानी के इस कलेक्शन में अब एक नई SUV शामिल हो गई है. पहले ही लग्जरी कारों से भरे अपने गैराज में मुकेश अंबानी ने अब कैडिलैक की एस्केलेड SUV शामिल की है. फिलहाल इंटरनेट पर इस SUV की सिर्फ एक तस्वीर दिखाई दी है जिसे कार क्रेजी इंडिया नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है.

अमेरिका के राष्ट्रपति के पास भी है ये SUV 

बता दें कि आधिकारिक तौर पर कैडिलैक भारत में अपनी गाड़ियां नहीं बेचती. मुकेश अंबानी ने ये SUV निजी तौर पर आयात की है.अंबानी की ये SUV सिल्वर कलर की फिनिश में आई है. दुनियाभर की सबसे बड़ी SUV में से एक है. इसमें बड़े साइज की ग्रिल और एलईडी हेडलैंप्स है. यह SUV हॉलीवुड में भी कई सुपरस्टार्स के पास है. अमेरिका के प्रेसिडेंट के पास भी कैडिलैक की ये SUV है. साइज में बड़ी होने के कारण इसका इंजन भी जोरदार है. एस्केलेड में 420 बीएचपी ताकत वाला 6.2-लीटर का वी8 इंजन लगा हुआ है.

इस कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां हैं शामिल 

इस नई SUV के अलावा मुकेश अंबानी के गैराज में पहले से कई लग्जरी कारें शामिल हैं. इन गाड़ियों में लैक्सस एलएक्स570, बेंटले बेंटायगा डब्ल्यू12, लैंड रोवर डिफैंडर 110, बेंटले बेंटायगा वी8, रोल्स रॉयल कलिनन, लैंड रोवर रेंज रोवर, मर्सिडीज-बेंज एएमजी जी63, लैंड रोवर डिस्कवरी, लैंबॉर्गिनी उरुस जैसी महंगी और शानदार  कारें शामिल हैं. बता दें कि मुंबई में स्थित मुकेश अंबानी के घर, अंतिला में इन लग्जरी कारों के लिए एक खास गैराज है.