scorecardresearch

NT अवॉर्ड में जीएनटी का जलवा, चाय पर चर्चा को मिला बेस्ट डेली न्यूज बुलेटिन का अवॉर्ड

2022 के NT अवॉर्ड में गुड न्यूज टुडे ने एक बार फिर बाजी मारी है. जीएनटी के न्यूज बुलेटिन चाय पर चर्चा को बेस्ट डेली न्यूज बुलेटिन के अवार्ड से नवाजा गया है. जबकि गुडगुदी को बेस्ट न्यूज एनिमेशन कैटेगरी के लिए चुना गया.

NT अवॉर्ड में जीएनटी का जलवा NT अवॉर्ड में जीएनटी का जलवा
हाइलाइट्स
  • चाय पर चर्चा को मिला बेस्ट शो का अवार्ड

  • गुदगुदी को बेस्ट न्यूज एनिमेशन कैटेगरी में मिली जगह

ये खबर सिर्फ एक खबर नहीं है. ये खबर हमसे जुड़ी है, गुड न्यूज टुडे से जुड़ी है. 2022 के NT अवॉर्ड में गुड न्यूज टुडे ने एक बार फिर बाजी मारी है. जीएनटी के न्यूज बुलेटिन चाय पर चर्चा को बेस्ट डेली न्यूज बुलेटिन के अवार्ड से नवाजा गया है. जबकि गुडगुदी को बेस्ट न्यूज एनिमेशन कैटेगरी के लिए चुना गया.

चाय पर चर्चा को मिला बेस्ट शो का अवार्ड
ये खबरों की दुनिया की नई दिशा तय करने वाले सितारे का सम्मान है. क्योंकि हम सिर्फ मुस्कुराते चेहरों में खबर और खबरों में मुस्कुराहट होने का प्रमाण हैं. क्योंकि हम खबरों की दुनिया में बड़े बदलाव की पहचान हैं. हमने खबरों के स्वाद में चाय की मिठास घोली है. इसलिए बेहद कम समय में GNT दर्शकों के दिल में उतरने में कामयाब रहा है और अब देश की पसंद पर NT अवॉर्ड ने भी मुहर लगा दी है. गुड न्यूज टुडे के फ्लैगशिप न्यूज शो चाय पर चर्चा को बेस्ट डेली न्यूज बुलेटिन का अवॉर्ड मिला है.

देखिए चाय पर चर्चा का एपिसोड


गुड न्यूज टुडे यानी अच्छी और पॉजिटिव खबरों की दुनिया. सार्थक और संजीदा खबरों की दुनिया. चेहरों पर मुस्कान की गारंटी देने वाली खबरों की दुनिया. यहां तीखी और तल्ख बहस नहीं बल्कि जिन्दगी की खूबसूरती से एक नया संवाद है. खबरों के माध्यम से इसी खूबसूरती को हम शाम पांच बजे के शो, चाय पर चर्चा में सजाते हैं. हम दुनियादारी नहीं निभाते, रिश्ता बनाते हैं.

गुदगुदी को बेस्ट न्यूज एनिमेशन कैटेगरी में मिली जगह
GNT की नई शुरुआत को, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. NT अवॉर्ड में दिग्गजों के बीच उसका स्वागत तालियों की गड़गड़ाहट से हुआ. जब जीएनटी के शो गुदगुदी को बेस्ट न्यूज एनिमेशन कैटेगरी के लिए चुना गया. गुदगुदी यानी चंद पंक्तियों में हंसी की एक ऐसी डोज जो अपने असर से दर्शकों को सराबोर कर जाती है. आपाधापी वाली जिन्दगी में दो पल ठहाके लगाने का मौका दे जाती है. GNT यानी खबरों की गर्म आबोहवा में सकारात्मकता और उम्मीद की फुहार. अनूठी खबर, अलग अंदाज, लेकिन मंजिलों से भी आगे हमारी राह. क्योंकि सितारों से आगे जहाँ और भी हैं.

गुडगुदी के ठहाके लगाईए