scorecardresearch

प्रियंका गांधी ने इस तरह राहुल को दी भाई-दूज की बधाई, शेयर की पुरानी तस्वीर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक पुरानी तस्वीर ट्वीट कर राहुल गांधी को भाई-दूज की बधाई दी है. प्रियंका ने लिखा कि मुझे गर्व और खुशी है कि मेरे भाई करुणा, प्रेम और साहस के साथ सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं.

प्रियंका और राहुल गांधी प्रियंका और राहुल गांधी
हाइलाइट्स
  • प्रियंका ने ट्विटर पर शेयर की पुरानी तस्वीर

  • कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई तस्वीर

पूरे देश में आज भाई-दूज का त्योहार धूमधाम ने मनाया जा रहा है. बहनें अपने भाइयों के लंबी उम्र के लिए प्राथना कर रही हैं. इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी को ट्वीट कर भाई दूज की बधाई दी है. प्रियंका ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है.

 

तस्वीर में राहुल और प्रियंका काफी युवा लग रहे हैं. राहुल गांधी चश्मा पहने हैं और प्रियंका के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं. दोनों की मुस्कुराती हुई तस्वीर काफी पुरानी है. राहुल गांधी के गले में कई मेडल हैं.

 

प्रियंका ने इस तरह दी बधाई
प्रियंका ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-"मुझे गर्व और खुशी है कि मेरे भाई करुणा, प्रेम और साहस के साथ सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं. आप सभी को भाई-दूज की हार्दिक शुभकामनाएं."  तस्वीर को लेकर प्रियंका ने लिखा-"ये तस्वीर उस समय की है जब मेरे भाई ने निशानेबाजी की प्रतियोगिता में ढेर सारे मेडल जीते थे." कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी राहुल और प्रियंका की एक तस्वीर पोस्ट की गई है और भाई-दूज की शुभकामनाएं दी गई है.